फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटक्या दूसरे टी20 में विराट, पंत को मिलेगी जगह?, जहीर खान ने प्लेइंग इलेवन को लेकर की भविष्यवाणी

क्या दूसरे टी20 में विराट, पंत को मिलेगी जगह?, जहीर खान ने प्लेइंग इलेवन को लेकर की भविष्यवाणी

सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के बावजूद जहीर खान को लगता है कि टीम इंडिया दूसरे T20I में प्लेइंग इलेवन में बिना बदलाव के खेलने उतरेगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि बुमराह को मौका मिल सकता है।

क्या दूसरे टी20 में विराट, पंत को मिलेगी जगह?, जहीर खान ने प्लेइंग इलेवन को लेकर की भविष्यवाणी
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 08 Jul 2022 01:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत की युवा टीम ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में आसानी से हराकर टीम मैनेजमेंट की मुश्किलें बढ़ा दी है। क्योंकि दूसरे मैच में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे कई सीनियर खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे, जिसके कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 और उससे पहले खेले गए मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ सकता है। लेकिन पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय टीम बिना बदलाव के उतर सकती है। 

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल ज्यादातर खिलाड़ियों ने पहले T20I में पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन किया है। हालांकि कोहली, पंत, बुमराह और जडेजा जैसे शीर्ष खिलाड़ियों के चयन के लिए उपलब्ध होने के बावजूद जहीर को नहीं लगता कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेंगे।

जहीर खान ने क्रिकबज पर कहा, ''यह पता लगाना कठिन है कि चयन के मामले में वे किस दिशा में जाने वाले हैं। आपने भारत को सीरीज का पहला मैच जीतते हुए देखा है और फिर बाकी सीरीज के लिए कोई बदलाव नहीं किया है। मुझे नहीं लगता वे कोई भी बदलाव करेंगे। अगर एक भी बदलाव होता है, तो हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह क्या होगा।''

सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने विराट कोहली के लिए खोदा 'गड्ढा', क्या टी20 टीम से कट जाएगा पूर्व कप्तान का

उन्होंने कहा, "मुझे बदलाव की संभावना नहीं दिख रही है और आप लय खोना नहीं चाहते हैं। चूंकि अर्शदीप सिंह दूसरे टी20 का हिस्सा नहीं है, ऐसे में जसप्रीत बुमराह वह स्थान लेंगे।"

दूसरे और तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper