फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलॉर्ड्स में दिखी एमएस धोनी- सुरेश रैना की जोड़ी, फैंस ने कहा- भाई मिल गए

लॉर्ड्स में दिखी एमएस धोनी- सुरेश रैना की जोड़ी, फैंस ने कहा- भाई मिल गए

दूसरे वनडे के लिए लॉर्ड्स में एमएस धोनी, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, सुरेश रैना सहित भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व सितारे मौजूद रहे।

लॉर्ड्स में दिखी एमएस धोनी- सुरेश रैना की जोड़ी, फैंस ने कहा- भाई मिल गए
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 09:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच के दौरान फैंस मैदान पर खेल रहे खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टेडियम में मौजूद अपने चहेते सितारों को भी देख पा रहे हैं। फैंस के लिए ये मैच पैसा वसूल होने वाला है। मैच की शुरुआत में दर्शकों ने भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सचिन तेंदुलकर के साथ बैठकर मैच का लुफ्त उठाते हुए देखा और अब पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की स्टेडियम के अंदर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रैना ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जिसमें हरभजन सिंह भी नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि एमएस धोनी जुलाई की शुरुआत में ही लंदन पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपना जन्मदिन और मैरिज एनिवर्सरी भी मनाई। 7 जुलाई को जन्मदिन की पार्टी में कई भारतीय खिलाड़ी भी नजर आए थे। धोनी भारत और इंग्लैंड के बीच हुआ तीसरा टी20 मैच भी देखने पहुंचे थे, जहां पर वह पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री के साथ-साथ अन्य भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत करते दिखे। 

वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की तुलना सचिन तेंदुलकर से की, बोले- हम भी एक ऐसे के साथ खेले, वह भी इस दौर से

धोनी को रैना के साथ मिलते देख चेन्नई सुपर किंग्स फैंस भी काफी खुश हुए होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रैना को आईपीएल 2022 नीलामी के दौरान नहीं खरीदे जाने पर ये अफवाहें सामने आई थी कि धोनी और रैना के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन इन दोनों की इस नई तस्वीर ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है। ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और वह अभी भी अच्छे दोस्त हैं। रैना धोनी को अपना भाई भी मानते हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ये भी कह रहे हैं कि बिछड़े भाई मिल गए।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें