फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvAUS: मैच के दौरान उबासी लेते दिखे स्टीव स्मिथ, जमकर उड़ा मजाक

ENGvAUS: मैच के दौरान उबासी लेते दिखे स्टीव स्मिथ, जमकर उड़ा मजाक

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनैशनल मैच 4 सितंबर को साउथम्पटन में खेला गया। रोमांच की हद तक पहुंचे इस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने आखिरी गेंद पर दो रनों से जीत दर्ज...

ENGvAUS: मैच के दौरान उबासी लेते दिखे स्टीव स्मिथ, जमकर उड़ा मजाक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 05 Sep 2020 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनैशनल मैच 4 सितंबर को साउथम्पटन में खेला गया। रोमांच की हद तक पहुंचे इस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने आखिरी गेंद पर दो रनों से जीत दर्ज की। डेथ ओवरों में इंग्लैंड ने जबर्दस्त गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से जीत छीन ली। स्टीव स्मिथ इस मैच में 11 गेंद 18 रन बनाकर आउट हुए। स्मिथ के विकेट के साथ ही इस मैच का पूरा रुख पलट गया था। मैच के दौरान स्मिथ की एक फोटो खूब वायरल हो गई है। फोटो में स्मिथ पवेलियन में बैठकर उबासी लेते नजर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया है।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज के दौरान उबासी लेते देखा गया था और उनको जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल सरफराज 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भारत के खिलाफ मैच के दौरान उबासी लेते दिखे थे, उस मैच में पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। सरफराज उबासी लेने के लिए पहली बार तभी ट्रोल हुए थे। फिर अभी इस टी20 सीरीज से पहले इंग्लैंड पाकिस्तान के बीच टेस्ट और टी20 सीरीज खेली गई थी, जिसमें फिर से सरफराज उबासी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए।

स्मिथ की उबासी लेने वाली फोटो जब वायरल हुई, तो फैन्स ने कुछ मजेदार कमेंट्स किए। एक फैन ने लिखा कि यही वजह थी कि ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा। एक और मजेदार बात यह है कि उबासी लेने के ये तीनों किस्से इंग्लैंड के ही हैं। 2019 वर्ल्ड कप भी इंग्लैंड में ही खेला गया था। एक फैन ने लिखा कि इंग्लैंड की हवाओं में नशा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें