फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट इंग्लैंड के दर्शकों ने हदें की पार, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग के ऊपर फेंका अंगूर

इंग्लैंड के दर्शकों ने हदें की पार, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग के ऊपर फेंका अंगूर

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज रिकी पोंटिंग को पांचवें टेस्ट के पहले दिन लाइव शो के दौरान कुछ लोगों ने अंगूर फेंके, जिससे वह काफी नाराज दिखे और अधिकारियों से ऐसा करने वालों के बारे में पता लगाने के लिए कहा।

 इंग्लैंड के दर्शकों ने हदें की पार, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग के ऊपर फेंका अंगूर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 28 Jul 2023 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

एशेज सीरीज के के पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन के आखिर में ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज रिकी पोटिंग के साथ स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने बदतमीजी की, जिससे पोंटिंग काफी नाराज नजर आए। लंदन में खेले जा रहे मुकाबले में रिकी पोंटिंग पहले दिन पर अपना प्रतिक्रिया दे रहे थे और मैदान पर बाउंड्री लाइन के करीब माइक लेकर खड़े थे। इसी बीच स्टैंड में मौजूद कुछ दर्शकों ने उनको अंगूर से मारा। 

ओवल में दर्शकों के व्यवहार से ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग निराश दिखे। रिकी पोंटिंग के जूते के आस-पास अंगूर नजर आए। हालांकि रिकी पोंटिंग नाराजगी जाहिर करने के बाद रुके नहीं और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें टेस्ट के पहले दिन के गेम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। जब ये घटना हुई, तब शो के होस्ट और रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर टॉड मर्फी का इंटरव्यू ले रहे थे। 

पोंटिंग काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने अधिकारियों से यह पता लगाने को कहा कि किसने अपमानजनक हरकत करते हुए अंगूर फेंके। पोंटिंग ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए बातचीत के दौरान कहा, ''मुझे अंगूर मारा है। मैं ये जरूर जानना चाहूंगा कि किसने ये किया है।''

तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के चार विकेट से इंग्लैंड को 283 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और अंतिम एशेज क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन पहली पारी में एक विकेट पर 61 रन बनाकर अपना पलड़ा भारी रखा। ऑस्ट्रेलिया ने एकमात्र विकेट सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का गंवाया जो क्रिस वोक्स की गेंद पर जैक क्राउली को कैच दे बैठे। उन्होंने 24 रन बनाए।

अच्छी परफॉर्मेंस के बावजूद टीम से ड्रॉप होने पर बोले कुलदीप यादव, 'मेरे लिये सामान्य बात है'

दिन का खेल खत्म होने पर सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा 26 रन बनाकर खेल रहे थे जबकि मार्नस लाबुशेन दो रन बनाकर उनका साथ निभा रहे थे। ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर से 222 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें