Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटनहीं रहे ऋषि कपूरः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस बोले- एक युग का अंत हो गया

नहीं रहे ऋषि कपूरः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस बोले- एक युग का अंत हो गया

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita
Thu, 30 Apr 2020 12:44 PM
नहीं रहे ऋषि कपूरः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस बोले- एक युग का अंत हो गया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस ने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ऋषि कपूर के दुनिया को अलविदा कहने को एक युग का अंत बताया है। ऋषि कपूर का निधन गुरुवार को मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुआ, वो 67 वर्ष के थे। ऋषि कपूर के निधन से क्रिकेट जगत भी स्तब्ध है। ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने मुंबई में आखिरी सांस ली थी।

वकार यूनिस ने ट्विटर पर लिखा, 'हार्ट ब्रोकेन। वर्ल्ड सिनेमा के लिए यह बहुत भयानक सप्ताह है। आपके निधन के साथ एक युग का अंत हो गया, आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। कपूर परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।' भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'जब भी ऋषि कपूर जी आस-पास रहते थे माहौल कभी उदास नहीं रहता था, हर मिनट वो हंसाते थे। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं नीतू जी, रणबीर और रिद्धिमा के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

एक्टर ऋषि कपूर ने आखिरी ट्वीट में कोरोना योद्धाओं का किया था जिक्र

वहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ट्वीट में लिखा, 'यह साल कैसा रहा है, लेकिन यह सप्ताह काफी दुख से भरा रहा है, एक के बाद एक बुरी खबर। बड़ी क्षति... देश इन दोनों दिग्गजों के जाने से दुखी है। #ripirrfankhan #riprishikapoor', ऋषि कपूर के परिवार ने गुरुवार को बयान जारी किया और उनके निधन के बारे में बताया। 

ऋषि कपूर को रजनीकांत ने बताया प्यारा दोस्त, बोले- टूट गया दिल

2018 में ऋषि कपूर को कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क जाना पड़ा था। सितंबर 2019 में वो ठीक होकर पत्नी नीतू सिंह के साथ स्वदेश लौटे थे। बुधवार को उनको सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वो आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे। फिल्म में इमरान हाशमी भी थे।
 

नहीं रहे ऋषि कपूरः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस बोले- एक युग का अंत हो गया
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें