Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवसीम जाफर ने एलन मस्क के ट्वीट पर दिया मजेदार जवाब, नए ट्विटर CEO से जुड़ा है मामला

वसीम जाफर ने एलन मस्क के ट्वीट पर दिया मजेदार जवाब, नए ट्विटर CEO से जुड़ा है मामला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Tue, 30 Nov 2021 05:36 PM
वसीम जाफर ने एलन मस्क के ट्वीट पर दिया मजेदार जवाब, नए ट्विटर CEO से जुड़ा है मामला

इस खबर को सुनें

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अपने मीम्स और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। किसी टीम की जीत-हार के अलावा क्रिकेट के मुद्दों पर उनके ट्वीट्स काफी सुर्खियां बटोरते हैं। उनका अब टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के एक ट्वीट पर रिप्लाई काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल सोमवार को पराग अग्रवाल को ट्विटर का नया सीईओ बनाए जाने पर एलन मस्क ने अपना रिएक्शन दिया था। मस्क के इस ट्वीट पर जाफर ने एक फोटो शेयर करते हुए मजेदार रिप्लाई किया है।

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के Point Table में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को पछाड़ा, यह देश अब भी सबसे ऊपर

मस्क ने पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनने पर ट्वीट करते हुए लिखा कि अमेरिका को भारतीय टैलेंट से काफी फायदा हो रहा है। इस पर जाफर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि सिर्फ टेक कंपनी ही नहीं, बल्कि क्रिकेट में भी ऐसा हुआ है। जाफर ने यहां अमेरिका क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान सौरभ नेत्रवलकर की फोटो शेयर की। सौरभ मूल रूप से भारतीय ही हैं।

जाफर की इस पोस्ट पर खुद नेत्रवलकर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, ''आपसे सुनकर बहुत अच्छा लगा वसीम भाई। मुझे खुशी है कि अमेरिका में अपने क्रिकेट जुनून और कंप्यूटर साइंस दोनों को आगे बढ़ाने का मौका मिल रहा है।''

ऑफ स्पिनर आर अश्विन का बड़ा खुलासा, बोले- पिछले साल लगा कि टेस्ट क्रिकेट फिर नहीं खेल पाऊंगा

बता दें कि 30 साल के सौरभ बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह 2010 में खेले गए आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे। उस दौरान इन्होंने टूर्नामेंट के छह मैच में सबसे ज्यादा विकेट झटके थे। सौरभ ने इसके बाद मुंबई के लिए कूच बिहार ट्रॉफी और रणजी टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया। 2010 में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप में सौरभ ने इंडिया की तरफ से खेल चुके केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और जयदेव उनादकट जैसे खिलाड़ियों के साथ खेला था। पूरे टूर्नामेंट में सौरभ ने मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाज जो रूट को दो बार आउट किया था।

वसीम जाफर ने एलन मस्क के ट्वीट पर दिया मजेदार जवाब, नए ट्विटर CEO से जुड़ा है मामला
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें