फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटखेल मसाला: एलिना-मोंफिल्स बना रहे अपने प्यार पर फिल्म

खेल मसाला: एलिना-मोंफिल्स बना रहे अपने प्यार पर फिल्म

टेनिस स्टार एलिना स्वितोलिना और फ्रांस के गेल मोंफिल्स को फिल्म बनाने में कई दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा - उक्रेन की टेनिस स्टार एलिना स्वितोलिना और फ्रांसीसी खिलाड़ी गेल मोंफिल्स में रोमांस...

खेल मसाला: एलिना-मोंफिल्स बना रहे अपने प्यार पर फिल्म
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 May 2019 07:40 AM
ऐप पर पढ़ें

टेनिस स्टार एलिना स्वितोलिना और फ्रांस के गेल मोंफिल्स को फिल्म बनाने में कई दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा -

उक्रेन की टेनिस स्टार एलिना स्वितोलिना और फ्रांसीसी खिलाड़ी गेल मोंफिल्स में रोमांस की पारी शुरू हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन दोनों ने अपनी प्रेम कहानी पर डॉक्यूमेंट्री बनाने का फैसला डाला। इटालियन ओपन में खेलने के लिए रोम पहुंची एलिना ने खुलासा किया कि यह फिल्म बनाने में अड़चने भी आ रही हैं, क्योंकि इसके लिए बहुत से अलग फोटो की दरकार है, जो महंगी हैं। टूर्नामेंट के आयोजकों और एजेंसियों से बात करने पर पता लगा कि पेशेवर इस्तेमाल के लिए ये काफी महंगी हैं।

एलिना ने कहा, हम अपने प्रशंसकों को दिखाना चाहते हैं कि कोर्ट के बाहर हमारी जिंदगी कैसी होती है। पर स्टेडियम और दूसरे स्थानों की तस्वीरें बहुत ज्यादा महंगी हैं। अब हम इसके विकल्प पर विचार कर रहे हैं। हालांकि ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी रूमानी व निजी जिंदगी की जानकारी साझा करते रहते हैं। साल के शुरू में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान दोनों सार्वजनिक तौर पर कई बार साथ दिखे थे। एलिना ने इसके बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई छोटे वीडियो जोड़कर मोंटाज बनाया था। इसमें दोनों साथ में कॉफी पीते, टेनिस मैच देखते, अभ्यास करते, जिम में पसीना बहाने और चहलकदमी करते नजर आते थे। इसमें एलिना ने रिश्ते की औपचारिक घोषणा करते हुए लिखा, हां हम डेटिंग कर रहे हैं। एलिना इससे पहले इंग्लैंड की हैम्पशर काउंटी से खेलने वाले क्रिकेटर रीसे टॉप्ले की माशूका रहीं। अलग खेलों से जुड़े होने के कारण यह रिश्ता लंबा नहीं चला।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें