फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटECB ने खेलों को दोबारा शुरू करने की सरकार की गाइडलाइंस का किया स्वागत

ECB ने खेलों को दोबारा शुरू करने की सरकार की गाइडलाइंस का किया स्वागत

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) खाली स्टेडियम में क्रिकेट दोबारा शुरू करने की तैयारी तेज करेगा क्योंकि ब्रिटेन की सरकार ने खेलों को दोबारा शुरू करने की हरी झंडी दे दी है। सरकारी अधिकारियों...

ECB ने खेलों को दोबारा शुरू करने की सरकार की गाइडलाइंस का किया स्वागत
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 31 May 2020 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) खाली स्टेडियम में क्रिकेट दोबारा शुरू करने की तैयारी तेज करेगा क्योंकि ब्रिटेन की सरकार ने खेलों को दोबारा शुरू करने की हरी झंडी दे दी है। सरकारी अधिकारियों ने पुष्टि की है कि क्रिकेट और अन्य खेल अगले हफ्ते से दोबारा शुरू हो पाएंगे। इससे पहले सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए स्वास्थ्य और सुरक्षा दिशानिर्देश जारी रखने का आदेश दिया।

श्रेयस अय्यर ने अनोखे अंदाज में की बैटिंग प्रैक्टिस, कहा-यह जादू है

ईसीबी अब इन दिशानिर्देशों का अध्ययन करेगा और खेल को दोबारा शुरू करने का खाका तैयार करेगा। ईसीबी ने रविवार को बयान में कहा कि गृह मंत्री की शनिवार की घोषणा से हम बेहद खुश हैं जो पेशवर, घरेलू क्रिकेट की खाली स्टेडियम में वापसी का समर्थन करता है और खिलाड़ियों को अपने क्लब की ओर से दोबारा खेलने का मंच देगा।

ईसीबी ने दो दिन पहले ही अपने घरेलू सत्र की शुरुआत को एक अगस्त तक टाल दिया था जिसके बाद सरकार ने एलीट खेलों की वापसी को स्वीकृति दी है। इंग्लैंड में आठ जुलाई से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी की उम्मीद है क्योंकि क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के दौरे को सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है।

संजीव चावला का दावा,सभी क्रिकेट मैच जो लोग देखते हैं वो फिक्स होते हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें