DA Image
28 मई, 2020|3:54|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के खतरे के बीच इंग्लैंड ने रद्द किया श्रीलंका दौरा, प्रैक्टिस मैच बीच में छोड़ स्वदेश लौटेंगे इंग्लिश क्रिकेटर

ईसीबी ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट से बात करने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। इंग्लैंड को 19 मार्च से श्रीलंका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी, तो फिलहाल स्थगित कर दी गई है।

england skipper joe root and stuart broad  ap

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए ईसीबी ने अपने खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे से वापस बुलाने का फैसला लिया है। ईसीबी ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट से बात करने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। इंग्लैंड को 19 मार्च से श्रीलंका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी, तो फिलहाल स्थगित कर दी गई है।

दिल्ली में नहीं होंगे IPL मैच, वैकल्पिक वेन्यू की तलाश में जुटा BCCI

इंग्लैंड के सभी क्रिकेटर अब वापस लंदन लौटेंगे। ईसीबी ने कहा कि इस समय सभी खिलाड़ियों की फिजिकल और मेंटल हेल्थ हमारी प्राथमिकता है। हम अब उन्हें यहां से उनके परिवार के पास जल्द से जल्द वापस भेजना चाहते हैं। यह बहुत मुश्किल परिस्थिति है और ऐसे में ये फैसले क्रिकेट के हाथ में नहीं हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज स्थगित होने पर तेंदुलकर और लारा ने दिया बयान

इंग्लैंड ने 7 मार्च से 9 मार्च के बीच श्रीलंका क्रिकेट XI के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला था और फिलहाल दूसरा प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा था, जिसे बीच में ही रद्द कर दिया गया। टेस्ट सीरीज फिलहाल स्थगित कर दी गई है और अब देखना होगा कि सीरीज कब खेली जाती है। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा भी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ECB Statement Test series in Sri Lanka postponed due to Covid-19 pandemic worsening globally