DA Image
4 अगस्त, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

ब्रावो ने पूरा किया वादा, 'हेलीकॉप्टर-7' गाने के साथ बर्थडे पर धोनी को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट- VIDEO

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने वादा पूरा करते हुए महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर उनके लिए बनाया स्पेशल गाना 'हेलीकॉप्‍टर-7' रिलीज कर दिया है।

file image of csk skipper ms dhoni and dwayne bravo   pti

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने वादा पूरा करते हुए महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर उनके लिए बनाया स्पेशल गाना रिलीज कर दिया है। धोनी आज यानी 7 जुलाई 2020 को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। ब्रावो ने धोनी के 39वें जन्मदिन पर उन्हें यह खास तोहफा देते हुए इस गाने को रिलीज कर दिया है। धोनी के लिए बनाए गए इस स्पेशल गाने में धोनी के रांची से वर्ल्ड कप विजेता के सफर को बयां किया गया है। ब्रावो ने इस गाने को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है।

धोनी पर बनाया गया ब्रावो का यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज करते हुए ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- इंतजार खत्म हो गया है। महेंद्र सिंह धोनी आप पूरी दुनिया के बहुत से लोगों के लिए महान प्रेरणा है। हम आपका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हैं। ब्रावो के इस गाने में धोनी के टिकट चेकर के सफर का भी जिक्र किया गया है।

HAPPY B'DAY Mahi: 39 साल के हुए महेंद्र सिंह धोनी, पढ़ें उनसे जुड़ी 10 बड़ी बातें

ड्वेन ब्रावो ने धोनी को ट्रिब्यूट गाने 'हेलीकॉप्‍टर-7' में धोनी की सभी उपलब्धियों के बारे में बताया है। इस गाने में उन्होंने धोनी के संघर्ष और आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने के बारे में भी बताया है। इसके साथ ही इस गाने में धोनी के  'हेलीकॉप्‍टर शॉट' का भी जिक्र है।

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ने ब्रावो के गाने को शेयर करते हुए लिखा- ''हेलीकॉप्‍टर 7 ने उड़ान भर ली है. ड्वेन ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्‍यूट। हैप्‍पी बर्थडे एमएस धोनी।''

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ब्रावो और धोनी ने सालों से चेन्नई सुपर किंग्स का ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। ब्रावो पहले भी कुछ सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं। उनका एक सॉन्ग चैंपियन तो 2016 में वेस्टइंडीज के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद एंथम ही बन गया था और काफी फेमस भी रहा था। 

महेंद्र सिंह धोनी के 5 बड़े फैसले, जिन्होंने दुनिया को कर दिया था हैरान

ब्रावो ने हाल ही में कहा था कि अन्य बहुत से खिलाड़ियों की तरह धोनी का प्रभाव उनके करियर पर भी पड़ा है। अब वह धोनी के लिए कुछ करना चाहते हैं। ब्रावो ने कहा था, ''धोनी अपने शानदार करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, मेरे करियर पर भी उनका बहुत प्रभाव है।'' ब्रावो ने हर्षा भोगले से क्रिकबज पर बातचीत में कहा था कि अब मैं धोनी के लिए कुछ करना चाहता हूं, इसलिए धोनी के लिए यह गाना डेडिकेट कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dwayne Bravo Pays Birthday Tribute To MS Dhoni With this special Song Helicopter 7 watch video