फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदूसरे अचार बेंचने आए थे... पूर्व PAK क्रिकेटर ने लगाई बाबर एंड कंपनी की जमकर क्लास

दूसरे अचार बेंचने आए थे... पूर्व PAK क्रिकेटर ने लगाई बाबर एंड कंपनी की जमकर क्लास

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने जमकर पाकिस्तानी टीम की क्लास लगाई है। रावलपिंडी टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद कनेरिया ने कहा कब पाकिस्तानी टीम सीखेगी।

दूसरे अचार बेंचने आए थे... पूर्व PAK क्रिकेटर ने लगाई बाबर एंड कंपनी की जमकर क्लास
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 07:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रावलपिंडी टेस्ट में इंग्लैंड ने जिस तरह से पाकिस्तान को आखिरी दिन के आखिरी सेशन में 74 रनों से हराया, उसके बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने जमकर बाबर आजम एंड कंपनी की क्लास लगाई है। उन्होंने कहा कि अगर हम शाहीन शाह अफरीदी के नहीं होने से हारे, तो क्या बाकी के अचार बेंचने आए थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कहेगा कि हम सीख लेंगे, तो सीख लेने का टाइम कब आएगा।

शार्दुल ठाकुर की फिटनेस पर आया अपडेट, क्या खेल पाएंगे दूसरा ODI?

कनेरिया ने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'अभी हमारी मैनेजमेंट आकर बात करेगी, बाबर आजम बात करेंगे, पीसीबी के हेड बात करेंगे, अच्छी क्रिकेट खेली इंग्लैंड ने, हमें उनसे सीख लेनी चाहिए। तो सीखो ना, कब सीखोगे? टाइम गुजर जाएगा।' कनेरिया इकलौते पाकिस्तानी स्पिनर हैं, जिसने 250 से ज्यादा टेस्ट विकेट लिए हैं। कनेरिया ने कहा कि पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट अब कहेगा कि हम शाहीन शाह अफरीदी की गैरमौजूदगी की वजह से हारे।

BAN दौरे पर नहीं गए SKY, लेकिन उनका बैट नजर आया मैदान पर, फोटो वायरल

कनेरिया ने आगे कहा, 'वो इस हार के लिए कहेंगे कि हम शाहीन शाह अफरीदी के नहीं होने के कारण हारे, तो क्या दूसरे अचार बेंचने गए थे? हम बस पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट के सुधार की बात करते हैं। पूरा दिन वही मंजन चल रहा होता है। हमारे मैनेजमेंट को बस यह कहने से फुर्सत नहीं है कि हम नंबर-1 टीम हैं, हमारे बिना एशिया कप कैसे होगा? लेकिन हम यह नहीं देख रहे कि देश में क्रिकेट कहां जा रहा है। रावलपिंडी में हमने ऐसी पिच तैयार की जिसे डेड रबड़ कहा जा रहा है।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।