फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटगौतम गंभीर ने भारतीय बल्लेबाजों को दी सलाह, बताया कैसे शाहीन अफरीदी को किया जा सकता है बेअसर

गौतम गंभीर ने भारतीय बल्लेबाजों को दी सलाह, बताया कैसे शाहीन अफरीदी को किया जा सकता है बेअसर

पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने भारतीय बल्लेबाजों को इस बात की सलाह दी है कि कैसे शाहीन अफरीदी को बेअसर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अफरीदी के खिलाफ रन बनाने की कोशिश करनी चाहिए। 

गौतम गंभीर ने भारतीय बल्लेबाजों को दी सलाह, बताया कैसे शाहीन अफरीदी को किया जा सकता है बेअसर
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Oct 2022 10:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बुधवार को कहा कि भारत को पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का आक्रामक तरीके से मुकाबला करना चाहिए और न कि उनके खिलाफ टी 20 विश्व कप के पहले मैच में बचने की सोचनी चाहिए। भारत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में चिर-प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है।  शाहीन अफरीदी चोट से उबरने के बाद टी20 वर्ल्ड कप के जरिए वापसी कर रहे हैं। 

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में कहा, "जब शाहीन अफरीदी की बात आती है, तो बचने के लिए मत देखो। उसके खिलाफ रन बनाने के लिए देखो, क्योंकि जिस पल आप क्रीज पर बने रहने की ओर देखते हैं, सब कुछ वास्तव में छोटा हो जाता है। चाहे वह आपका बैकलिफ्ट हो, चाहे वह आपका फुटवर्क हो, और जाहिर है कि टी20 क्रिकेट में आप क्रीज पर टिके रहने के लिए नहीं देख सकते।" 

Womens IPL को लेकर BCCI ने जारी किया सर्कुलर, 5 टीमों का होगा टूर्नामेंट

उन्होंने ये भी कहा, "मुझे पता है कि वह नई गेंद से खतरनाक साबित हो सकते हैं, लेकिन फिर भी, इसके बावजूद भारतीय बल्लेबाजों को अधिक रन बनाने, बेहतर स्थिति में आने की कोशिश करनी चाहिए। गेंदों को हिट करने के बजाय टाइम करने की जरूरत है। भारत अच्छी स्थिति में रहेगा, क्योंकि भारत के पास अपने शीर्ष 3 या 4 में वह बल्लेबाज हैं, जो निश्चित रूप से शाहीन शाह अफरीदी से मुकाबला कर सकते हैं।" 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।