फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSHOCKING: जब लॉर्ड्स के मैदान में गांगुली ने उतारी थी टी-शर्ट, बीवी के मन में आया था ये ख्याल

SHOCKING: जब लॉर्ड्स के मैदान में गांगुली ने उतारी थी टी-शर्ट, बीवी के मन में आया था ये ख्याल

भले ही महेंद्र सिंह धौनी ने सौरव गांगुली से सबसे ज्यादा जीत हासिल करने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया हो लेकिन गांगुली को आज भी उनकी एक हरकत के लिए याद किया जाता है।...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीSat, 25 Nov 2017 12:30 PM

15 पहले का वाकया आज भी है लोगों को याद

15 पहले का वाकया आज भी है लोगों को याद1 / 2

भले ही महेंद्र सिंह धौनी ने सौरव गांगुली से सबसे ज्यादा जीत हासिल करने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया हो लेकिन गांगुली को आज भी उनकी एक हरकत के लिए याद किया जाता है। लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में जब इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर अपनी मुंबई हार का बदला लिया था। और जीत की खुशी में सौरव गांगुली ने बालकनी में खड़े होकर अपनी टी-शर्ट उतार दी थी। उनकी ये बात आज भी हर क्रिकेट प्रेमी को याद है। 

15 साल पहले हुआ यह वाकया आज भी लोगों को याद है। जब इसी बात के बारे में उनकी पत्नी डोना गांगुली से पूछा गया कि मैदान में लाखों लोगों के सामने जब आपके पति ने टी-शर्ट उतार कर लहराई थी, तो आपके मन में क्या ख्याल आया था। इस बात का जवाब देते हुए डोना ने बताया कि मुझे उस समय बहुत अच्छा लगा था। सौरव का वह अंदाज किसी भी लड़की को अच्छा लगता। वैसे ही मुझे भी लगा था। डोना ने यह बात एक टेलीविजन पर दिए इंटरव्यू के दौरान बताई। 

खुलासा: टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी बनना चाहता था कोच, लेकिन फिर बदल गया मन

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले जडेजा का बड़ा बयान, कहा यह सोचने का कोई मतलब नहीं कि..

आगे की स्लाइड में जानें और क्या बोली डोना....

चैपल विवाद के बाद बढ़ गई थी मुश्किलें

चैपल विवाद के बाद बढ़ गई थी मुश्किलें2 / 2

इंटरव्यू के दौरान डोना ने बताया कि भारतीय क्रिकेट कोच ग्रेग चैपल के साथ सौरव का विवाद उनके लिए काफी मुश्किल रहा। लेकिन फैमिली के साथ सौरव को दोस्तों का भी भरोसा था कि सौरव इस मुश्किल से बहुत जल्द बाहर निकल जाएंगे।