DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप जीतने के बाद बोले इंग्लैंड के कप्तान, इस तरह जीतना सही नहीं था

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, “मैच में कोई एक ऐसा पल नहीं था कि हम कहते कि 'हां हम जीत के हकदार हैं'। मैच बहुत रोमांचक रहा।”

eoin morgan  ap

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने माना जिस तरह से विश्व कप (ICC World Cup 2019) का समापन हुआ वो उचित नहीं था। मेजबान टीम ने बाउंड्री के आधार पर न्यूजीलैंड को मात देकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। फाइनल में निर्धारित 50 ओवर और सुपर ओवर के बाद भी दोनों टीमों का स्कोर बराबर था। 

'द टाइम्स' ने मॉर्गन के हवाले से बताया, “मैं नहीं समझता कि दोनों टीमों के बीच बहुत कम अंतर होने के बाद उस तरह से खिताब का फैसला करना उचित था। मैं नहीं समझता कि ऐसा एक पल था कि आप कह सकते हैं कि उसकी वजह से मैच में हार झेलनी पड़ी। मुकबला बराबर का था।”

'न्यूजीलैंडर ऑफ द ईयर' बनेंगे कीवी फैन्स का दिल तोड़ने वाले स्टोक्स!

मोर्गन ने कहा, “मैं वहां था और मैं जानता हूं कि क्या हुआ। लेकिन मैं ऊंगली उठाकर यह नहीं बता सकता कि कहां मैच जीता या हारा गया। मैं नहीं समझता कि विजेता बनने से यह आसान हो गया है। जाहिर तौर पर हार झेलना बहुत कठिन होता।”

उन्होंने कहा, “मैच में कोई एक ऐसा पल नहीं था कि हम कहते कि 'हां हम जीत के हकदार हैं'। मैच बहुत रोमांचक रहा।” इंग्लैंड की टीम अगस्त में आस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज खेलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Do not think its fair to have a world cup final result like that says Eoin Morgan