फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका, फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक का कोविड-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

IPL 2020 से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका, फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक का कोविड-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है और सभी फ्रेंचाइजी टीमें इसकी...

IPL 2020 से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका, फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक का कोविड-19 टेस्ट आया पॉजिटिव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 Aug 2020 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है और सभी फ्रेंचाइजी टीमें इसकी तैयारी में जुट गई हैं। इस बीच ऐसी खबर राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ा झटका हो सकती है। राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस खबर की पुष्टि की गई है।

राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, 'हमारे फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटि पाए गए हैं, फ्रेंचाइजी द्वारा की गई टेस्टिंग में वो पॉजिटिव पाए गए। अभी तक फ्रेंचाइजी के बाकी सभी सदस्य कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं।' भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फ्रेंचाइजी टीमों को आईपीएल के 13वें सीजन के लिए एसओपी सौंप दी है।

टीमें 20 अगस्त के आस-पास यूएई के लिए रवाना होंगी। राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल का खिताब जीता था। इसके बाद से टीम कभी खिताब नहीं जीत सकी है। कोविड-19 के चलते इस बार आईपीएल यूएई में कराया जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें