फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलॉकडाउन में दिनेश कार्तिक ने 'फिल्मी स्टाइल' में की जिम की सफाई, देखें मजेदार VIDEO

लॉकडाउन में दिनेश कार्तिक ने 'फिल्मी स्टाइल' में की जिम की सफाई, देखें मजेदार VIDEO

भारत समेत पूरा विश्व इस समय जानलेवा कोरोना वायरस बीमारी की वजह से परेशान है। लॉकडाउन होने की वजह से दुनियाभर के लोगों को घर में बैठना पड़ा रहा है। कोविड-19 की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट और अन्य...

लॉकडाउन में दिनेश कार्तिक ने 'फिल्मी स्टाइल' में की जिम की सफाई, देखें मजेदार VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 08 Apr 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत समेत पूरा विश्व इस समय जानलेवा कोरोना वायरस बीमारी की वजह से परेशान है। लॉकडाउन होने की वजह से दुनियाभर के लोगों को घर में बैठना पड़ा रहा है। कोविड-19 की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट और अन्य खेल इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। 29 मार्च से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाला आईपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है। ऐसे में क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से बातें कर रहे हैं और उनका मनोरंजन भी कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी एक बार फिर मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

दिनेश कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया है वो काफी फनी है और इसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में दिनेश कार्तिक अपने जिम के एक शीशे की सफाई कर रहे हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि अपने आस-पास की जगह को सैनीटाइज करते रहिए और स्वस्थ रहिए। खास बात यह है कि उनका यह अंदाज काफी फिल्मी है क्योंकि सफाई करते समय वो एक गाने की बीट पर सैनीटाइजर से शीशे की सफाई कर रहे हैं। उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sanitize your space & stay safe (added a little twist for fun 😂)

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) on

इस वीडियो से पहले उन्होंने अपने पेट डॉग के साथ वीडियो बनाया था। इस वीडियो में वो एक तेज म्यूजिक पर अजीबो-गरीब डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे थे। सामने उनका डॉग खड़ा था। अचानक ही कार्तिक डांस करते हुए अपने डॉग की तरफ भागते हैं और वो भी डरकर तुरंत ही वहां से भाग जाता है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें