फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटMI vs DC मुकाबले से पहले वायरल हुआ दिनेश कार्तिक का ट्वीट, मुंबई की जर्सी में दिखा आरसीबी का खिलाड़ी

MI vs DC मुकाबले से पहले वायरल हुआ दिनेश कार्तिक का ट्वीट, मुंबई की जर्सी में दिखा आरसीबी का खिलाड़ी

MI vs DC मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पूरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

MI vs DC मुकाबले से पहले वायरल हुआ दिनेश कार्तिक का ट्वीट, मुंबई की जर्सी में दिखा आरसीबी का खिलाड़ी
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 05:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Dinesh Karthik Tweet MI vs DC IPL 2022: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 69वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में हर किसी की नजरें होंगी क्योंकि MI vs DC मुकाबले से ही फैंस को प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम के बारे में पता चलेगा। अगर इस मुकाबले को आज दिल्ली जीतने में कामयाब रहती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, वहीं अगर मुंबई इस मैच में पंत की टीम को धूल चटाती है तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ का टिकट हासिल करेगी। अभी तक गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स प्लेऑफ में पहुंची है।

रविवार को होगा SA सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, मोहसिन, मलिक को मिल सकता है मौका

इस मैच पर आरसीबी के हर एक फैन के साथ पूरी टीम की नजरें बनी रहेगी। MI vs DC मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। कार्तिक ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पूरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक की यह तस्वीर साफ बताती है कि आज मुंबई को आरसीबी का पूरा सपोर्ट है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा "आर्काइवस से यह मिला" कुछ घंटों में ही कार्तिक का यह ट्वीट वायरल हो गया। खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को लगभग 5 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है और साथ ही लगभग 64 हजार लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया है।

CSK vs RR: चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, IPL 2022 में टीम से कहां रह गई कमियां

बता दें, आरसीबी ने अपने आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराया था। टीम 16 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर है, मगर आरसीबी का नेट रन रेट काफी गिरा हुआ है। इस वजह से अगर आज दिल्ली की हार ही टीम को प्लेऑफ तक पहुंचा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें