DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvENG: इंग्लैंड दौरे पर कार्तिक को सता रही पत्नी की याद, लिखा ये खास मैसेज

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पल्लीकल के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "मिसिंग माय लेडी" यानि वो अपनी वाइफ को मिस कर रहे हैं।

Dinesh Karthik and Deepika pallikal

इंग्लैंड में भारतीय टीम कठिन टेस्ट सीरीज के लिए जी तोड़ मेहनत में लगी हुई है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को घर से दूर रहते हुए अपनी पत्नी की याद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो अपनी वाइफ दीपिका पल्लीकर को मिल कर रहे हैं।

टीम इंडिया इंग्लैंड में लगभग तीन महीने के लंबे दौरे पर है। अब भारतीय टीम के सामने दोरे की सबसे मुश्किल परीक्षा यानि टेस्ट सीरीज है जो एक अगस्त से शुरू होगी। टेस्ट मैच में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देने के लिए ऋद्धिमान साहा की जगह खेल रहे दिनेश कार्तिक भी जोर-शोर से तैयारी में लगे हैं लेकिन साथ ही वो अपनी पत्नी को भी मिस कर रहे हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पल्लीकल के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "मिसिंग माय लेडी" यानि वो अपनी वाइफ को मिस कर रहे हैं।

ENGvsIND: विराट कीे बैटिंग पर एसेक्स काउंटी ने ली चुटकी तो फैंस ने बजा दी बैंड

गौरतलब है कि बर्मिंघम में पहले टेस्ट के पूर्व दिनेश कार्तिक ने प्रक्टिस मैच में 82 रनों की शानदार पारी खेली। कार्तिक की यह फॉर्म देखकर कहा जा सकता है कि टेस्ट सीरीज में वो ऋद्धिमान साहा की कमी अच्छे से पूरी करने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि कार्तिक की पत्नी दीपिका खुद भी एक खिलाड़ी हैं। वो भारत के नामी स्क्वैश प्लेयर हैं। फिलहाल दीपिका इंडोनेशिया में होने वाले एशियन गेम्स की तैयारी में व्यस्त हैं।

 

Missing my lady @dipikapallikal

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) on

ENGvsIND:दिनेश कार्तिक की मौजूदगी में टीम इंडिया दोहराएगी 2007 का इतिहास?

2007 में कार्तिक ने किया था दमदार प्रदर्शन
गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारत ने पिछली बार 2007 में ही इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीता था। साल 2007 के इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक भी मौजूद थे और वसीम जाफर के साथ ओपनर की भूमिका निभाते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। कार्तिक ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में 60, ट्रेंट ब्रिज टेस्ट मैच में 77 और ओवल टेस्ट मैच में 91 रन की पारियां खेली थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dinesh karthik shared instagram photo on missing her wife deepika pallikal in england