Dinesh Karthik says He has never been interested in setting goals for him - दिनेश कार्तिक बोले- मैं निजी लक्ष्य तय करने में दिलचस्पी न​हीं रखता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनेश कार्तिक बोले- मैं निजी लक्ष्य तय करने में दिलचस्पी न​हीं रखता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए भारतीय टीम से बाहर किए गए दिनेश कार्तिक की लक्ष्य तय करने में कभी दिलचस्पी नहीं रही है।

Dinesh Karthik.jpg

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए भारतीय टीम से बाहर किए गए दिनेश कार्तिक की लक्ष्य तय करने में कभी दिलचस्पी नहीं रही है। उनका कहना है कि वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर एक रन नहीं लेने के दिनेश कार्तिक के फैसले की काफी आलोचना हुई। माना जाता है कि विश्व कप से पहले ऋषभ पंत को उन पर तरजीह देने का भी यही कारण रहा। 

जब मैका मिले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए
निजी लक्ष्य के बारे में पूछने पर कार्तिक ने कहा,'मैं लक्ष्य तय नहीं करता। अजीब बात है लेकिन मुझे इसमें कोई आनंद नहीं आता। हम यही कह सकते हैं कि जब मौका मिले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। इसी में आनंद है।' केकेआर को आईपीएल 2019 में अपना पहला मैच 24 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलना है। उन्होंने कहा कि केकेआर की टीम इस बार अलग होगी जिसमें कार्लोस ब्रेथवेट और हैरी गर्नी जैसे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा,'पिछले साल की तुलना में इस बार टीम थोड़ी अलग है। हमें अहसास हुआ कि पिछली बार क्या कमी रह गई थी और उसके अनुसार टीम का चयन हुआ है।'

Read Also: ICC के CEO बोले: विश्व कप कार्यक्रम में बदलाव नहीं, कारगिल युद्ध के दौरान भी हुआ था भारत vs पाकिस्तान मैच

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dinesh Karthik says He has never been interested in setting goals for him