dinesh karthik said he is confident of taking kkr team to final four of ipl season 11 - दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मुझे भरोसा है KKR को फाइनल फोर में ले जाउंगा' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मुझे भरोसा है KKR को फाइनल फोर में ले जाउंगा'

India clinch Nidahas Trophy T20 title

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टीम को फाइनल चार में पहुंचाने का विश्वास जताया है। कार्तिक ने कहा कि आईपीएल में सफलता पूर्वक टीम का नेतृत्व करने वाले पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की जगह लेना कठिन काम होगा। लेकिन कार्तिक ने उनमें ऐसी काबिलियत है कि केकेआर को प्लेऑफ (अंतिम चार) में पहुंचा सके और टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ले सकें।

केकेआर ने टीम को दो बार आईपीएल खिताब दिलाने वाले कप्तान गंभीर को बरकरार नहीं रखा है। वहीं इस बार तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को 7.4  करोड़ रूपए में खरीदा। टीम के जर्सी लॉन्च कार्यक्रम के इतर कार्तिक ने कहा, 'गौतम गंभीर ने केकेआर के लिए जो हासिल किया है वह शानदार है। उन्होंने एक मापदंड स्थापित किया है।'

VIDEO:...जब एक मधुमक्खी के कारण आउट होने से बचा बैट्समैन

गंभीर की कप्तानी में केकेआर की टीम 2012 और 2014  में चैम्पियन बनी तो वहीं 2011, 2016  और 2017 में वह प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही। कार्तिक के पास आईपीएल में अनुभव की कोई कमी नहीं है। उन्होंने टूर्नामेंट में इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस का प्रतिनिधित्व किया है।

VIDEO: एलियन के साथ जमकर नाचे रोहित शर्मा, वीडियो ने मचाई धूम

कार्तिक ने कहा कि टीम के कप्तान के तौर पर प्रबंधन मुझ से भी वैसी ही उम्मीदें करेगा। मैं उम्मीदों के बारे में जानता हूं। हां, मुझ पर भी दबाव होगा। एक कप्तान के तौर पर आप से उम्मीद होती है कि टीम को कम से कम प्लेऑफ तक ले जाएं। मुझे लगता है कि मैं इस स्थिति में हूं कि इन उम्मीदों को पूरा कर सकूं और टीम से सर्वश्रेष्ठ ले सकूं।

IPL 2018:​क्रिस गेल ने KXIP के लिए इस खास अंदाज में दिखाया अपना प्यार-VIDEO

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dinesh karthik said he is confident of taking kkr team to final four of ipl season 11