Dinesh Karthik reacts to Sreesanth allegations against him - दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत के बयान पर दिया ये जवाब DA Image
17 नबम्बर, 2019|6:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत के बयान पर दिया ये जवाब

दिनेश कार्तिक ने केरल के श्रीसंत के बयान के बारे में कहा कि इस पर टिप्पणी मात्र करना भी नासमझी होगी।

dinesh karthik  action images via reuters

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत के बयान पर कहा है कि इस पर बात करना तो दूर कोई प्रतिक्रिया देना भी मूर्खता होगी। श्रीसंत ने हाल ही में कहा था कि राष्ट्रीय टीम से उन्हें बाहर निकलवाने में कार्तिक का हाथ था। श्रीसंत को बीसीसीआई ने अगस्त-2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद अजीवन प्रतिबंधित कर दिया था। श्रीसंत ने हालांकि हमेशा इस आरोप से इनकार किया। 

दिनेश कार्तिक ने केरल के श्रीसंत के बयान के बारे में कहा कि इस पर टिप्पणी मात्र करना भी नासमझी होगी। अंग्रेजी अखबार द हिंदू ने विकेटकीपर के हवाले से लिखा है  “हां, मैंने श्रीसंत का बयान सुना जिसमें उन्होंने कहा है उनके भारतीय टीम से बाहर जाने का कारण मैं था। इस आरोप पर प्रतिक्रिया मात्र देना भी नासमझी होगी।”

विजय हजारे ट्रॉफी में रिजर्व डे न होने से नाराज हैं युवराज और हरभजन

INDvsSA: रवि शास्त्री ने धौनी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये कैप्शन

फिलहाल तमिलनाडु की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे दिनेश कार्तिक चाहते हैं कि यदि उन्हें टीम इंडिया में दोबारा जगह मिलती है तो वह महेंद्र सिंह धौनी की तरह फिनिशर की भूमिका निभा सकें। उनका फोकस अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप है। 

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिए एक इंटरव्यू में भरोसा जताया है कि चयनकर्ता घरेलू क्रिकेट में उनकी कंसीस्टेंसी से प्रभावित होंगे। 34 साल के दिनेश कार्तिक ने कहा, ''टी- 20वर्ल्ड कप एक साल दूर है। मुझे उम्मीद है कि मैं घरेलू क्रिकेट में अच्छा परफॉर्म करता रहूंगा और मुझे टीम इंडिया में फिर से मौका मिलेगा।''

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dinesh Karthik reacts to Sreesanth allegations against him