फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटदिनेश कार्तिक ने बताए उन एक्टर्स के नाम, जो रोहित शर्मा, विराट कोहली और उनकी बायोपिक में निभा सकते हैं लीड रोल

दिनेश कार्तिक ने बताए उन एक्टर्स के नाम, जो रोहित शर्मा, विराट कोहली और उनकी बायोपिक में निभा सकते हैं लीड रोल

दिनेश कार्तिक ने उन एक्टर्स के नाम बताए हैं, जो रोहित शर्मा, विराट कोहली के अलावा कई अन्य क्रिकेटरों और खुद उनकी बायोपिक में परफेक्ट लीड रोल निभा सकते हैं। कार्तिक ने अपने लिए मैसी को चुना है। 

दिनेश कार्तिक ने बताए उन एक्टर्स के नाम, जो रोहित शर्मा, विराट कोहली और उनकी बायोपिक में निभा सकते हैं लीड रोल
rohit sharma and dinesh karthik
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

दिनेश कार्तिक ने भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बताया है कि उनकी बायोपिक फिल्म कौन सा एक्टर कर सकता है। दिनेश कार्तिक ने बताया है कि अगर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत और शिखर धवन के अलावा अगर उनकी बायोपिक फिल्म बनती है तो किस एक्टर को लीड रोल मिलना चाहिए। उन्होंने क्रिकबज के शो में इस बात का खुलासा किया। 

कार्तिक ने सबसे पहले रोहित शर्मा का नाम लिया और कहा कि विजय सेतुपति उनके फेवरिट एक्टर्स में से एक हैं और वे हिटमैन की बायोपिक में लीड रोल के लिए परफेक्ट एक्टर हैं। दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली को लेकर कहा कि उनका किरदार निभाने के लिए बेस्ट एक्टर रनबीर कपूर होंगे। ऋषभ पंत के लिए दिनेश कार्तिक ने तेलुगु एक्टर नैनी को चुना है, जिन्होंने जर्सी फिल्म में लीड रोल किया था। 

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शिखर धवन की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार को परफेक्ट एक्टर बताया है, क्योंकि वे ह्यूमर भी लेकर आएंगे। सूर्यकुमार यादव के लिए दिनेश कार्तिक परेश रावल या सुनील शेट्टी को बेस्ट एक्टर मानते हैं, क्योंकि उनका कॉमिक अंदाज निराला है। वहीं, हार्दिक पांड्या की बायोपिक फिल्म के लिए कार्तिक ने रनवीर सिंह को चुना है, जो पांड्या की स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं। 

युजवेंद्र चहल के लिए दिनेश कार्तिक ने मजेदार कैरेक्टर राजपाल यादव को चुना है, जो बड़े पर्दे पर चहल की किरदार निभा सकते हैं। वहीं, जसप्रीत बुमराह के लिए राजकुमार राव को कार्तिक ने परफेक्ट एक्टर चुना है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में मिस्टर एंडर मिसेज माही में दमदार भूमिका एक क्रिकेटर की निभाई है। कार्तिक ने माना है कि राजकुमार राव बुमराह की यूनिक बॉलिंग स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं। वहीं, दिनेश कार्तिक ने अपनी बायोपिक के लिए विक्रांत मैसी को चुना है, क्योंकि दोनों की शक्ल थोड़ी बहुत मेल खाती है।