फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटदिनेश कार्तिक, मयंक यादव और रियाग पराग... अंबाती रायुडू ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने एकदम अलग नाम

दिनेश कार्तिक, मयंक यादव और रियाग पराग... अंबाती रायुडू ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने एकदम अलग नाम

Indian Squad for T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अंबाती रायुडू ने 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड चुनी है और इसमें उन्होंने आईपीएल 2024 के प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए लोग चुने हैं।

दिनेश कार्तिक, मयंक यादव और रियाग पराग... अंबाती रायुडू ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने एकदम अलग नाम
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2024 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 में प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड चुनी है। अंबाती रायुडू की 15 सदस्यीय स्क्वॉड में ना ही हार्दिक पांड्या हैं और ना ही ऋषभ पंत, इसके अलावा शुभमन गिल को भी उन्होंने इस खास लिस्ट में जगह नहीं दी है। अंबाती रायुडू ने आईपीएल 2024 के पहले हाफ में दमदार प्रदर्शन करने वाले रियान पराग, मयंक यादव, दिनेश कार्तिक और शिवम दुबे को अपनी 15 सदस्यीय स्क्वॉड में शामिल किया है। मजेदार बात यह है कि इन 15 खिलाड़ियों में रायुडू ने महज एक ही स्पेशलिस्ट ऑलराउंडर को चुना है और वह हैं रविंद्र जडेजा।

दुबे ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, CSK के लिए तूफान की गति से बनाए 1000 रन

स्टार स्पोर्ट्स पर इरफान पठान के बाद अंबाती रायुडू ने 15 सदस्यीय टी20 वर्ल्ड कप भारतीय स्क्वॉड चुनी है। दोनों के 15 खिलाड़ियों में कुछ नाम तो कॉमन हैं, लेकिन कुछ नाम एकदम अलग हैं। विकेटकीपर बैटर के रूप में रायुडू ने ना संजू सैमसन को चुना है और ना ही ऋषभ पंत और ईशान किशन को इस रोल के लिए अपनी लिस्ट में जगह दी है। उन्होंने विकेटकीपर बैटर के रूप में दिनेश कार्तिक को चुना है। 

IPL 2024 के बीच ही इरफान पठान ने चुन डाली 15 सदस्यीय टी20 WC स्क्वॉड

अंबाती रायुडू ने इस लिस्ट में हार्दिक पांड्या को भी नहीं चुना है। रायुडू ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जो भारतीय स्क्वॉड चुना है, वो कुछ इस तरह है- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रियान पराग, रिंकू सिंह, दिनेश कार्तिक, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव।