DA Image
4 जून, 2020|8:34|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में अपने कुत्ते के सामने दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा डांस, डरकर भाग गया- VIDEO

केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल जैसे कई क्रिकेटर अक्सर अपने पालतू कुत्तों के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दिनेश कार्तिक ने भी अपने पेट डॉग  के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

dinesh karthik  instagram

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में छाया हुआ है। इस वैश्विक महामारी की वजह से दुनियाभर के लोगों को घर में बैठना पड़ा रहा है। कोविड-19 की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट इवेंट्स पर भी ब्रेक लगा हुआ है। 29 मार्च से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाला आईपीएल 2020 भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है, लेकिन हालात को देखते हुए इस टूर्नामेंट को हो पाना संभव नहीं लग रहा है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स भी अपने परिवार के साथ घर में वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिये खिलाड़ी अपने फैन्स से बातें कर रहे हैं और उनका मनोरंजन भी कर रहे हैं।

फिटनेस और वर्कआउट के साथ-साथ भारतीय क्रिकेटर घर के काम भी कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने पालतू कुत्तों के साथ भी जमकर मस्ती कर रहे हैं। केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, युजवेंद्र चहल जैसे कई क्रिकेटर अक्सर अपने पालतू कुत्तों के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में दिनेश कार्तिक ने भी अपने पेट डॉग  के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

IPL के 13वें सीजन को लेकर क्रिकेटरों की शंका दूर करने के लिए फ्रेंचाइजी टीमों ने बनाए व्हाट्सऐप ग्रुप

यह  वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो में दिनेश कार्तिक अपने पेट डॉग के सामने कुछ अजीबो-गरीब सा डांस करते हुए आगे बढ़ते हैं। जैसे ही कार्तिक अपने कुत्ते की तरफ बढ़ते हैं, वह डरकर वहां से भाग जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Staying home and staying (in)sane! 😂

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) on

बता दें कि कोरोना वायरस के कहर के बीच देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 1600 पार कर गई है। महाराष्ट्र में बुधवार सुबह 18 और पॉजिटिव मामले सामने आए। इस तरह राज्य में अब तक 320 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। इससे पहले बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 146 नए मामलों के सामने आने के बाद इनकी संख्या बढ़कर मंगलवार को 1,397 हो गई थी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश भर में महामारी से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 35 हो गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dinesh karthik funny dance with his dog during lockdown coronavirus outbreak watch hilarious video