फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप 2023 एंथम को ICC ने किया रिलीज, 'दिल जश्न बोले' में छाए रणवीर सिंह

वर्ल्ड कप 2023 एंथम को ICC ने किया रिलीज, 'दिल जश्न बोले' में छाए रणवीर सिंह

आईसीसी ने वर्ल्ड कप 2023 के ऑफिशियल एंथम को रिलीज कर दिया है। इस वीडियो में रणवीर सिंह चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं। कई सोशल मीडिया स्टार भी इस एंथम का हिस्सा बने हैं, जिसे प्रीतम ने कंपोज किया है।

वर्ल्ड कप 2023 एंथम को ICC ने किया रिलीज, 'दिल जश्न बोले' में छाए रणवीर सिंह
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 20 Sep 2023 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में दो सप्ताह शेष हैं और इस आयोजन का ऑफिशियल एंथम 'दिल जश्न बोले' जारी कर दिया गया है। यह एंथम एक शानदार सहयोग का परिणाम है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं और इसका म्यूजिक बॉलीवुड के फेमस कंपोजर प्रीतम ने क्रिएट किया है। इस एंथम में कई सोशल मीडिया स्टार भी नजर आ रहे हैं। 

यह एंथम प्रशंसकों को वनडे एक्सप्रेस पर भारत की एक एपिक यात्रा पर ले जा रहा है, जिसमें अब तक के सबसे बड़े क्रिकेट विश्व कप से पहले कभी न देखा गया जश्न शामिल है। एक ट्रेन में फैंस क्रिकेट का मजा ले रहे हैं और क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस एंथम में आईसीसी की ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने क्रिएट किया है, जो अब आईसीसी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर उपलब्ध है। 

दिल जश्न बोले वर्ल्ड कप एंथम लॉन्च के बारे में बोलते हुए रणवीर सिंह ने कहा, "स्टार स्पोर्ट्स परिवार के एक हिस्से और एक कट्टर क्रिकेट प्रशंसक के रूप में, आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए इस एंथम लॉन्च का हिस्सा बनना वास्तव में एक सम्मान की बात है। यह एक उत्सव है। वह गेम जिसे हम सभी पसंद करते हैं।"

वर्ल्ड कप 2023 से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, टिम साउथी की होगी सर्जरी 

वहीं, कंपोजर प्रीतम ने कहा, "क्रिकेट भारत का सबसे बड़ा पैशन है और अब तक के सबसे बड़े विश्व कप के लिए 'दिल जश्न बोले' की रचना करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। यह गाना सिर्फ 1.4 अरब भारतीय प्रशंसकों के लिए नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के भारत आने के लिए है। आओ अब तक के सबसे बड़े उत्सव का हिस्सा बनें।”