फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्या विराट कोहली ने दिखाया था नवीन-उल-हक को जूता? लेटेस्ट वीडियो से फिर भड़की आग

क्या विराट कोहली ने दिखाया था नवीन-उल-हक को जूता? लेटेस्ट वीडियो से फिर भड़की आग

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 को 1 मई को लखनऊ सुपर जायन्ट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच लड़ाई हुई थी, जिसका नया वीडियो सामने आया है।

क्या विराट कोहली ने दिखाया था नवीन-उल-हक को जूता? लेटेस्ट वीडियो से फिर भड़की आग
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 03 May 2023 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच जो लड़ाई 1 मई को हुई थी, उसको लेकर अब एक नया वीडियो सामने आया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) को अपने होम ग्राउंड पर सोमवार को आरसीबी के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। एलएसजी टीम की ओर से बैटिंग के लिए नवीन-उल-हक और अमित मिश्रा क्रीज पर थे। तभी विराट के साथ नवीन-उल-हक की बहस हो गई। बीच बचाव के लिए अमित मिश्रा को आना पड़ा। अब इस लड़ाई को लेकर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली ने नवीन-उल-हक को अपना जूता दिखाया। मैच के बाद ये लड़ाई और भड़क गई थी, जब एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इसमें शामिल हो गए थे। विराट और गंभीर के बीच भी लड़ाई हो गई थी। 

इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट और गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया था। वहीं नवीन उल हक पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगा था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आप खुद देखें और फैसला करें कि क्या सच में विराट ने नवीन-उल -हक को जूता दिखाया था या वह कुछ और इशारा कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें