फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्या विराट कोहली को लेकर इरफान पठान ने बिना नाम लिए साधा गौतम गंभीर पर निशाना?

क्या विराट कोहली को लेकर इरफान पठान ने बिना नाम लिए साधा गौतम गंभीर पर निशाना?

आईपीएल 2023 का आने वाले समय में जब भी जिक्र होगा, विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई की बात जरूर होगी। इरफान पठान ने विराट कोहली का पक्ष लेते हुए बिना नाम लिए गंभीर पर निशाना साधा है।

क्या विराट कोहली को लेकर इरफान पठान ने बिना नाम लिए साधा गौतम गंभीर पर निशाना?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 29 May 2023 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का आगाज हुआ था 31 मार्च को और 30 अप्रैल तक सबकुछ बहुत बढ़िया चल रहा था। किसी भी मैच में खिलाड़ियों के बीच ऐसी लड़ाई देखने को नहीं मिली थी, जो विवादों में घिरी हो। सभी फ्रेंचाइजी टीमें पूरी खेलभावना से खेल रही थीं। हालांकि, 10 अप्रैल को गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच थोड़ी इशारेबाजी हुई, लेकिन मामला शांत हो गया। 

फिर आई एक मई, जब लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) की मेजबानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) लीग राउंड का मैच खेलने गई।  इस मैच के दौरान आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की एलएसजी के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक से बहस हो गई। मैच के बाद विराट से एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर भी जा भिड़े थे। गंभीर के अच्छे दोस्त और पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने बिना उनका नाम लिए विराट का सपोर्ट करते हुए उन पर निशाना साधा है।

क्रिकेट एक्सपर्ट इरफान पठान ने कहा, "विराट कोहली बहुत बड़े और महान खिलाड़ी हैं। वह हर तरह से रिस्पेक्ट डिजर्व करते हैं। अगर आप उन्हें आक्रामकता दिखाना ही चाहते हैं, तो मैदान पर दिखाइये, मैदान के बाहर उन्हें वह इज्जत दीजिए, जिसके वह हकदार हैं। और यह बात किसी भी खिलाड़ी और युवा खिलाड़ी को भूलनी नहीं चाहिए।" 

ये भी पढ़ेंः IPL 2023 Final Match LIVE Updates 

गौरतलब है कि उस मैच में विवाद के लिए विराट कोहली और गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100-100 फीसदी जुर्माना लगा था, जबकि लखनऊ की टीम के अफगानी पेसर नवीन उल हक पर 50 फीसदी मैच फीस का जुर्माना बीसीसीआई ने लगाया था। इसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर स्टोरीबाजी देखने को मिली। हालांकि, अब मामला शांत है और टूर्नामेंट के फाइनल की तैयारी है। दोनों टीमें इस समय टूर्नामेंट से बाहर हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें