DA Image
11 जुलाई, 2020|8:32|IST

अगली स्टोरी

#DhoniRetitres ट्रेंड का जवाब धोनी फैन्स ने दिया #DhoniNeverTires से

file image of ms   dhoni  afp

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भविष्य को लेकर लगातार चर्चा होती रहती है। धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला है। आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद से धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते आईपीएल को फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ट्विटर पर बुधवार को अचानक #DhoniRetitres ट्रेंड होने लगा, जिसके बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने एक गुस्से वाला ट्वीट भी किया, लेकिन बाद में डिलीट कर दिया। अब धोनी के फैन्स ने मिलकर ट्विटर पर #DhoniNeverTires (धोनी कभी थकते नहीं) ट्रेंड करा दिया है।

कुंबले और लक्ष्मण ने बताया कैसे इस साल खेला जा सकता है IPL

बुधवार शाम अचानक ट्विटर पर धोनी के संन्यास की खबरें ट्रेंड करने लगीं। #DhoniRetitres (धोनी ने संन्यास लिया) ट्रेंड में आ गया।  उनकी पत्नी साक्षी ने जल्द ही इसे अफवाह करार दिया। साक्षी ने ट्विटर लिखा, 'यह सब सिर्फ अफवाह है। मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है। धोनी रिटायर्स ट्रेंड ट्वीट करने वालों, जाओ अपना काम करो।' उन्होंने हालांकि कुछ मिनट बाद ही इस इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। 

Aus vs Ind: जानिए कब से कब तक और कहां-कहां खेले जाएंगे 4 टेस्ट मैच

ऐसा पहली बार नहीं है जब साक्षी ने धोनी के संन्यास की खबरों का खंडन किया है। पिछले साल सितंबर में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका खंडन किया था। साक्षी ने ट्विटर पर लिखा था, 'इसे अफवाह कहते हैं।' #DhoniRetitres के बाद से अब #DhoniNeverTires ट्रेंड हो रहा है। धोनी के संन्यास को लेकर तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स भी अपनी राय रख चुके हैं। ज्यादातर पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि धोनी की अब टीम इंडिया में वापसी मुश्किल होगी और उन्हें अब संन्यास की घोषणा कर देनी चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DhoniNeverTires MS Dhoni s fans CSK start social media trend slamming rumours of his retirement