DA Image
20 जनवरी, 2020|5:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WAH: शमी के बचाव में उतरे टीम के पूर्व कप्तान धौनी, बोले- मुझे नहीं लगता कि वे...

धौनी ने कहा अच्छे इंसान हैं शमी
धौनी ने कहा अच्छे इंसान हैं शमी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पत्नी हसीन जहां शमी के आरोपों का खुलासा करती जा रही हैं। बीते दिन जब उनले सुलह की उम्मीद की जा रही थी, हसीन जहां एक और नए आरोप के साथ सामने आ गईं। इस बार उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीकी महिला के साथ भी शमी के संबंध हैं। जबकि इन सभी आरोपों को नकारते हुए शमी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, ये उनके खिलाफ साजिश है। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धौनी ने शमी का बचाव करते हुए कहा कि, 'शमी अच्छे इंसान हैं।

मुझे नहीं लगता कि शमी अपनी पत्नी और देश के साथ धोखा करेंगे। हालांकि, ये उनका निजी मामला है और मेरा इस बारे में कुछ ज्यादा कहना सही नहीं होगा। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि शमी एक अच्छे इंसान हैं।' सिर्फ धौनी ही नहीं बल्कि टीम के पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा भी शमी का बचाव करने मैदान में उतरे हैं। 

INDvSL: भारत ने बराबर किया हिसाब, श्रीलंका को 6 विकेट से दी मात

सुलह की कवायद:माफी मांगेंगे मोहम्मद शमी,मान जाएंगी हसीन

आगे पढ़ें चेतन शर्मा ने क्या कहा...

चेतन चौहान ने भी किया बचाव
चेतन चौहान ने भी किया बचाव

मोहम्मद शमी पर लग रहे आरोपों का बचाव करते हुए भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने भी शमी का समर्थन करते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि बीसीसीआई को मोहम्मद शमी के अनुबंध को नहीं रोकना चाहिए था क्योंकि इस मामले का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है। और वह अब तक आरोपों में दोषी नहीं पाए गए हैं।' वहीं, शमी के ससुर ने भी शमी का समर्थन करते हुए कहा है कि, 'बेटी और दामाद के बीच झगड़े का पता हमें मीडिया के जरिए ही चला है। शमी को लेकर उनका कहना था कि शमी ऐसे इंसान नहीं है जिन पर शक किया जा सके। वे एक अच्छे इंसान हैं, जो बहुत कम बोलते हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dhoni says mohammad shami can not cheat his wife hasin jahan