फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटधनश्री ने हटाया 'चहल' सरनेम, युजवेंद्र की इंस्टास्टोरी देखकर फैन्स हुए कनफ्यूज्ड

धनश्री ने हटाया 'चहल' सरनेम, युजवेंद्र की इंस्टास्टोरी देखकर फैन्स हुए कनफ्यूज्ड

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री के बीच सबकुछ ठीक-ठाक है या नहीं? इसको लेकर फैन्स काफी कनफ्यूज्ड हैं। दरअसल धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम से अपना चहल सरनेम हटा लिया है।

धनश्री ने हटाया 'चहल' सरनेम, युजवेंद्र की इंस्टास्टोरी देखकर फैन्स हुए कनफ्यूज्ड
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के बीच सबकुछ ठीक-ठाक है या नहीं? इसको लेकर फैन्स काफी सोच में पड़ गए हैं। दरअसल धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के नाम से चहल सरनेम हटा दिया है। धनश्री वर्मा चहल से उन्होंने अपना नाम धनश्री वर्मा कर लिया है। वहीं युजवेंद्र चहल ने भी इंस्टाग्राम पर एक अजीब सी पोस्ट शेयर करने के बाद उसे डिलीट कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः विराट ने बदला अपना रूटीन और डाइट, नो शुगर, 5 घंटे जिम और...

चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'New Life Loading' हालांकि यह पोस्ट उन्होंने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दी। चहल और धनश्री के इंस्टा अकाउंट देखने के बाद फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है।

इसे भी पढ़ेंः विराट कोहली ने अपने डेब्यू को याद कर शेयर किया वीडियो, आपने देखा क्या?

धनश्री और युजवेंद्र चहल ने कुछ समय डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में शादी की थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धनश्री वर्मा मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं। चहल फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं गए हैं। चहल एशिया कप 2022 के साथ मैदान पर वापसी करेंगे। 

epaper