फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 फाइनल के प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड को लेकर हैरान हैं डेवन कॉनवे, दिया ये बयान

IPL 2023 फाइनल के प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड को लेकर हैरान हैं डेवन कॉनवे, दिया ये बयान

IPL 2023 फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवन कॉनवे को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला था। इससे वे हैरान थे, क्योंकि कई अन्य खिलाड़ी भी इस अवॉर्ड के लिए दावेदार थे।  

IPL 2023 फाइनल के प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड को लेकर हैरान हैं डेवन कॉनवे, दिया ये बयान
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 14 Jun 2023 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को उसी के मैदान पर हराया था। इस मैच में CSK के ओपनर डेवन कॉनवे प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे। हालांकि, वे इस अवॉर्ड से हैरान थे, क्योंकि उनका मानना है कि उनसे भी ज्यादा बड़े दावेदार उस फाइनल में इस अवॉर्ड के थे। 

डेवन कॉनवे ने क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, "मैं फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड पाकर हैरान था, साई सुदर्शन (जीटी) ने अविश्वसनीय पारी खेली, जडेजा ने बल्ले और गेंद से शानदार खेल दिखाया, रायुडू का कैमियो गेम चेंजिंग था, लेकिन मुझे व्यक्तिगत पुरस्कार जीतने या हारने की चिंता नहीं है, मैंने टीम के साथ ट्रॉफी जीतने का सपना देखा था और उसे पूरा किया।" 

काउंटी क्रिकेट में अजीब तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, माइकल वॉन को याद आया बेंगलुरु टेस्ट

बता दें कि आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज साई सुदर्शन ने 47 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 96 रनों की पारी खेली थी। वहीं, जीटी के ही ओपनर रिद्धिमान साहा ने 39 गेंदों में 54 रन बनाए थे। वहीं, डेवन कॉनवे ने सीएसके के लिए 25 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली थी। जडेजा ने एक विकेट के साथ-साथ 6 गेंदों में 15 रन बनाए थे, जिसमें से 10 रन आखिरी दो गेंदों पर आए, जिससे जीत मिली। इसके अलावा अंबाती रायुडू ने 8 गेंदों में 19 रन बनाए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें