फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटDevon Conway ruled out IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा तगड़ा झटका, डेवोन कॉनवे चोट के चलते हुए टूर्नामेंट से बाहर

Devon Conway ruled out IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा तगड़ा झटका, डेवोन कॉनवे चोट के चलते हुए टूर्नामेंट से बाहर

Devon Conway ruled out IPL 2024: डेवोन कॉनवे चोट के चलते IPL 2024 से बाहर हो गए हैं। CSK ने कॉनवे के रिप्लेसमेंट के रूप में इंग्लैंड के रिचर्ड ग्लीसन को स्क्वॉड में शामिल किया है।

Devon Conway ruled out IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा तगड़ा झटका, डेवोन कॉनवे चोट के चलते हुए टूर्नामेंट से बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Devon Conway ruled out IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लगा है। टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। चोट के चलते डेवोन कॉनवे सीजन का एक भी मैच सीएसके के लिए नहीं खेल पाए। चेन्नई सुपर किंग्स ने डेवोन कॉनवे के रिप्लेसमेंट के रूप में इंग्लैंड के रिचर्ड ग्लीसन को स्क्वॉड में शामिल किया है। नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में टीम का आईपीएल 2024 में अभी तक का सफर अच्छा रहा है। सीएसके 6 में से 4 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर हैं। चेन्नई को अभी तक दो हार का सामना दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करना पड़ा है।

Rohit Sharma on Impact Rule: नहीं पसंद इम्पैक्ट रूल, कहा- शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों को तो...

आईपीएल द्वारा जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, "डेवोन कॉनवे चोट के कारण टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर हो गए हैं। पिछले दो आईपीएल सीजन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रतिनिधित्व करने वाले कॉनवे ने 23 मैच खेले और 924 रन बनाए, जो इसमें 9 अर्धशतक और 92* का उच्चतम स्कोर शामिल है।"

प्रेस रिलीज में आगे लिखा है, "सीएसके ने टाटा आईपीएल 2024 के शेष मैच के लिए रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है। ग्लीसन ने 6 T20I में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट हैं। इसके अतिरिक्त, ग्लीसन ने 90 टी20 खेले हैं और 101 टी20 विकेट लिए हैं। उन्हें 50 लाख रुपये के बेस प्राइज में टीम में शामिल किया गया है।"

Rohit Sharma T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप सिलेक्शन मीटिंग की खबरों को बताया बकवास, बोले- जब तक मैं...

बता दें, डेवोन कॉनवे को इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी। वह अभी तक इस इंजरी से उबर नहीं पाए हैं। इस चोट के चलते कॉन्वे ने सीएसके के लिए इस सीजन एक भी मैच नहीं खेला है। डेवॉन कॉनवे की गैरमौजूदगी में उनके हमवतन रचिन रविंद्र कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें