फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटडेवन कॉनवे और रोबिन उथप्पा lbw आउट होने पर नहीं ले सके DRS, जानिए क्या थी असली वजह

डेवन कॉनवे और रोबिन उथप्पा lbw आउट होने पर नहीं ले सके DRS, जानिए क्या थी असली वजह

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले 10 बॉल बहुत ही ज्यादा अनलकी थे, क्योंकि उस दौरान डीआरएस टेक्नोलॉजी उपलब्ध नहीं थी और इसी समय दो बल्लेबाज lbw आउट होकर पवेलियन लौटे।

डेवन कॉनवे और रोबिन उथप्पा lbw आउट होने पर नहीं ले सके DRS, जानिए क्या थी असली वजह
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 12 May 2022 08:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 के प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए लड़ाई लड़ रही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम का मैदान और पारी के पहले 10 बॉल बहुत ही ज्यादा अनलकी साबित हुए, क्योंकि दो बल्लेबाज उस समय lbw आउट हुए, जब डीआरएस टेक्नोलॉजी उपलब्ध नहीं थी। यहां तक कि एक तो बहुत ही करीबी निर्णय था, जब डेवन कॉनवे डेनियल सैम्स की गेंद पर lbw आउट होकर पवेलियन लौटे। 

दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई की पारी के पहली 10 गेंदों तक DRS उपलब्ध नहीं था, क्योंकि स्टेडियम में बिजली कट गई थी। हालांकि, 10 गेंदों के बाद DRS की सुविधा फिर से उपलब्ध हो गई, लेकिन तब तक चेन्नई सुपर किंग्स के दो बल्लेबाज lbw आउट हो गए थे। इनमें से एक बल्लेबाज तो निश्चित रूप से ऐसा लग रहा था कि गेंद लेग स्टंप के बाहर जाएगी और वे नॉट आउट रहेंगे। 

हालांकि, इस दौरान अंपायर का निर्णय सर्वमान्य था। डेवन कॉनवे को अंपायर रविकांतरेड्डी ने lbw आउट दे दिया। वे डीआरएस कॉल करते, जब तक उन्हें बता दिया गया कि DRS उपलब्ध नहीं है। यही वजह रही कि उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। वहीं, जसप्रीत बुमराह ने रोबिन उथप्पा को lbw आउट किया। उथप्पा डीआरएस लेना चाहते थे, लेकिन उस समय भी डीआरएस उपलब्ध नहीं था। इसकी अगली गेंद पर उपलब्ध हो गया। इस तरह सीएसके के लिए ये बहुत ही अनलकी साबित हुआ।   

 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper