फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL-11:मुंबई-दिल्ली मैच में दिखा, क्यों कहते हैं 'Catches Win Matches'-VIDEO

IPL-11:मुंबई-दिल्ली मैच में दिखा, क्यों कहते हैं 'Catches Win Matches'-VIDEO

क्रिकेट में हमेशा कहा जाता है 'Catches Win Matches', 'कैच पकड़ो मैच जीतो'। इसको मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर​डेविल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2018 के 55वें  मुकाबले में ट्रेंट...

IPL-11:मुंबई-दिल्ली मैच में दिखा, क्यों कहते हैं 'Catches Win Matches'-VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 May 2018 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट में हमेशा कहा जाता है 'Catches Win Matches', 'कैच पकड़ो मैच जीतो'। इसको मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर​डेविल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2018 के 55वें  मुकाबले में ट्रेंट बोल्ट, ग्लेन मैक्सवेल और विजय शंकर ने सही साबित करके दिखाया। वैसे तो आईपीएल के 11वें सीजन में एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिले हैं। लेकिन, फिरोजशाह कोटला मैदान पर मुंबई की पारी के दौरान दिल्ली के खिलाड़ियों ग्लेन मैक्सवेल और ट्रेंट बोल्ट के बीच गजब का 'कैचिंग याराना' देखने को मिला। क्रिकेट में आपने 'बैटिंग जोड़ी' और 'बॉलिंग जोड़ी' तो देखा और सुना होगा, लेकिन इस मैच में 'फील्डिंग जोड़ी' देखने को मिली। 

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

ग्लेन मैक्सवेल और ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई की पारी के दौरान सीमारेखा पर शानदार जुगलबंदी का नमूना पेश करते हुए एक ही तरीके से दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। बोल्ट और मैक्सवेल ने पहले रिले कैच के जरिए कीरन पोलार्ड को पवेलियन की राह दिखाई, इसके बाद रोहित शर्मा को भी रिले कैच के ​जरिए ही आउट किया। रोहित शर्मा का कैच कीरन पोलार्ड के कैच का रिप्ले जैसा था। इन दोनों के आलावा विजय शंकर ने भी बाउंड्री लाइन पर बेहतरीन क्षेत्ररक्षण का नूमना पेश करते हुए शदो शानदार कैच लपके। वहीं, पृथ्वी शॉ दुर्भाग्यशाली रहे और बल्लेबाजी में बड़ी गलती के चलते रन आउट होने के बाद एक आसान कैच भी टपका दिया।

IPL-11:आपको हैरान कर देगा पृथ्वी शॉ का इस अंदाज में रन आउट होना-VIDEO

ट्रेंट बोल्ट और ग्लेन मैक्सवेल की फील्डिंग जोड़ी का कारनामा देखें

IPL 2018: RCB की हार के बाद इस बात पर भड़के कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स को लेकर कही ये बड़ी बात

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें