DA Image
29 मार्च, 2020|4:54|IST

अगली स्टोरी

भड़के दिल्ली कैपिटल्स के को-ओनर पार्थ जिंदाल- बोले- ऋषभ पंत को सिर्फ बेंच पर बैठाने के लिए टीम में रखा है

आपको बता दें ये दोनों ही खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। अश्विन को इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड किया है।

virat kohli kane williamson and rishabh pant

जिंदाल साउथ वेस्ट स्पोर्ट्स (जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स) के हेड और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के को-ओनर पार्थ जिंदाल टीम इंडिया के सिलेक्शन प्रोसेस से काफी नाराज हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। लिमिटेड ओवर टीम में ऋषभ पंत को बेंच पर बैठाने और आर अश्विन को लिमिटेड ओवर टीम में नहीं चुने जाने को लेकर उन्होंने भड़ास निकाली है। पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में पंत चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। वहीं भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य अश्विन को लिमिटेड ओवर में लंबे समय से खेलने का मौका नहीं मिला है। आपको बता दें ये दोनों ही खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। अश्विन को इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड किया है।

SAvENG: आखिरी ओवर में एनगिडी ने पलटा मैच, 1 रन से हारा इंग्लैंड

विराट ने RCB से पूछा- कोई मदद की जरूरत, फैन्स ने कर दिया ट्रोल

पार्थ जिंदाल ने ट्विटर पर लिखा, 'ऋषभ पंत को टीम में क्यों रखा गया है, सिर्फ बेंच पर बैठाने के लिए? न्यूजीलैंड ए या डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने से उसे फायदा मिलता। उसके जैसे टैलेंटेड खिलाड़ी को पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में नहीं मौका देना कोई सेंस वाली बात नहीं है। #Xfactor'

यह पहला मौका है, जब किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम के ओनर या को-ओनर भारतीय टीम की सिलेक्शन पॉलिसी पर उंगली उठा रहा हो। पंत जब चोटिल हुए थे, तो उनकी जगह केएल राहुल ने विकेटकीपर की भूमिका निभाई थी और इसके बाद से केएल राहुल ही विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम से जुड़े हुए हैं। पार्थ ने अश्विन के लिए ट्वीट में लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि क्यों आर अश्विन टीम में नहीं हैं? टीम में विकेट लेने वाले गेंदबाजों की कमी है। टीम इंडिया को विकेट लेने वाले और एक्स फैक्टर वाले खिलाड़ियों की जरूरत है।' अश्विन ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच 2017 में खेला था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:delhi co-owner parth jindal questions rishabh pant and r ashwing absence from limited over team ipl 2020 indian premier league