DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिरी के दो ओवर हमारे लिए नरक जैसे थेः श्रेयस अय्यर

कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि मैच के अंतिम दो ओवर किसी नरक से कम नहीं थे। दोनों टीमों के बीच मैच बुधवार (8 मई) को विशाखापट्टनम में खेला गया।

delhi capitals

सनराइजर्स हैदराबाद को एक रोमांचक मुकाबल में हराकर आईपीएल के 12वें सीजन के क्वॉलिफायर-2 के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि मैच के अंतिम दो ओवर किसी नरक से कम नहीं थे। दोनों टीमों के बीच मैच बुधवार (8 मई) को विशाखापट्टनम में खेला गया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आगे का सफर तय कर चुकी है। अंतिम दो ओवरों में उसे 12 रनों की जरूरत थी और मैदान पर हुए तमाम नाटक के बीच वो एक गेंद शेष रहते जीत हासिल करने में सफल रहे। अय्यर ने मैच के बाद कहा, 'मैं अपनी भावननाओं को बयां नहीं कर सकता। मैं अपने साथियों के साथ बैठा था और हालात की गम्भीरता का आलम यह था कि मुझे लग रहा था कि मैं सालों से उनके साथ बैठा हूं। मेरा यकीन कीजिए, मैच के अंतिम दो ओवर किसी नरक से कम नहीं थे।'

IPL 2019: ऋषभ पंत को लेकर पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान- बताया 'बेस्ट' फिनिशर

अय्यर का विकेट लेकर खलील अहमद ने किया ऐसा इशारा, VIDEO हो गया वायरल

अय्यर ने कहा कि वह अपनी युवा टीम के चेहरे पर खुशी देखकर गदगद हैं। उन्होंने कहा, 'सभी खुश हैं। मैं इनके चेहरे पर की खुशी को महसूस कर सकता हूं। सब अपनी खुशी को बयां कर रहे हैं। यह जीत हमारे लिए वाकई खास है और हम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी जीत की उम्मीद कर रहे हैं।' दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले में जिसकी जीत होगी, वो 12 मई को हैदराबाद में होने वाले फाइनल मैच में मुम्बई इंडियंस से भिड़ेगा। मुम्बई इंडियंस ने पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स को हराते हुए पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Shreyas Iyer reaction after winning match against srh