DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: ऋषभ पंत को लेकर पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान- बताया 'बेस्ट' फिनिशर

शॉ ने मैच के बाद मैन ऑफ द मैच बने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें युवा क्रिकेटरों में बेस्ट फिनिशर करार दिया। 21 वर्षीय पृथ्वी शॉ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे।

delhi capitals vs sunrisers hyderabad

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने एलिमिनेटर मैच दो विकेट से जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को बाहर का रास्ता दिखा दिया। पृथ्वी शॉ ने 56 रनों की पारी खेलकर दिल्ली कैपिटल्स की जीत की नींव रखी। शॉ ने मैच के बाद मैन ऑफ द मैच बने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें युवा क्रिकेटरों में बेस्ट फिनिशर करार दिया।

21 वर्षीय पृथ्वी शॉ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन एलिमिनेटर मैच में उन्होंने शानदार पारी खेलकर टीम के लिए जीत का दरवाजा खोला। पंत ने 21 गेंद में पांच छक्कों की मदद से 49 रन की पारी खेली और वेस्टइंडीज के कीमो पॉल ने बुधवार की रात पारी की अंतिम गेंद से पहले खलील अहमद पर चौका जड़कर मैच खत्म किया।

DCvSRH: टीम को जिताकर भी खुद से खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

अय्यर का विकेट लेकर खलील अहमद ने किया ऐसा इशारा, VIDEO हो गया वायरल

मैच के बाद शॉ ने कहा, 'इन टी20 मैचों में काफी दबाव होता है। मैं प्रार्थना कर रहा था कि हम जीत जाएं। पंत ने शानदार पारी खेली। मैं कह चुका हूं कि वो युवा खिलाड़ियों में बेस्ट फिनिशर हैं। वो हमेशा हमारे लिए मैच में मौका बनाते हैं। वो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। दुर्भाग्य से वो हमारे लिए फिनिश नहीं कर सके लेकिन अंत में कीमो ने अच्छा किया।' शॉ 56 रनों के साथ मैच के टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने कहा, 'पहले छह ओवर अहम होते हैं क्योंकि अगर आप बोर्ड पर रन जुटाते हो तो इससे अन्य बल्लेबाजों पर से दबाव कम हो जाता है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Prithvi Shaw thinks Pant is best finisher among youngsters