फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटDC vs KKR Live Cricket Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली बनाम कोलकाता लाइव मैच

DC vs KKR Live Cricket Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली बनाम कोलकाता लाइव मैच

बात दोनों टीमों के हेड टू हैट मुकाबलों की करें तो डीसी और केकेआर के बीच अभी तक 30 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें कोलकाता ने 16 तो दिल्ली ने 13 मैच जीते हैं, वहीं एक मुकाबले का नतीजा नहीं निकला था।

DC vs KKR Live Cricket Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली बनाम कोलकाता लाइव मैच
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 02:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Live Cricket Streaming: आईपीएल 2022 का 41वां मैच ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स और श्रेयस अय्यर की कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है। दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है, वहीं केकेआर 8वें पर। दोनों ही टीमों के लिए अभी तक का यह सीजन अच्छा नहीं रहा है। केकेआर दिल्ली के खिलाफ मिली पिछली हार के बाद एक भी मैच नहीं जीत पाई है, वहीं कोविड-19 से जूझ रही दिल्ली की भी हालत पतली है। आज के मुकाबले में दोनों ही टीमों की नजरें जीत की लय वापस प्राप्त कर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने पर होगी। बात दोनों टीमों के हेड टू हैट मुकाबलों की करें तो डीसी और केकेआर के बीच अभी तक 30 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें कोलकाता ने 16 तो दिल्ली ने 13 मैच जीते हैं, वहीं एक मुकाबले का नतीजा नहीं निकला था। आइए इस मैच से जुड़ी अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच कब खेला जाएगा?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच 28 अप्रैल को खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच कहां खेला जाएगा?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच किस समय शुरू होगा?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। जबकि टॉस 7 बजे होगा।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वें मैच की लाइव कवरेज कहां और कैसे देखें?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों - स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मैच ऑनलाइन कैसे देखें?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप अगर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इस आईपीएल मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 

epaper