फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ को बताया 'आम चोर', इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ को बताया 'आम चोर', इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला आईपीएल 2022 में शनिवार 16 अप्रैल को है। इससे पहले टीम अभ्यास कर रही है। सभी खिलाड़ी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन में भाग ले रहे हैं। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ओपनर

दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ को बताया 'आम चोर', इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 06:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला आईपीएल 2022 में शनिवार 16 अप्रैल को है। इससे पहले टीम अभ्यास कर रही है। सभी खिलाड़ी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन में भाग ले रहे हैं। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ओपनर पृथ्वी शॉ को आम चोर बताया है। इतना ही नहीं, फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पृथ्वी शॉ आम चुराते नजर आ रहे हैं। 

आईपीएल 2022 में दो मैच जीत चुकी और दो मैच हार चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान खिलाड़ियों के लिए होटल से आम मंगाए थे। दिल्ली की टीम के खिलाड़ी एक-एक दो-दो आम कार्टून से लेकर जा रहे थे, लेकिन पृथ्वी शॉ ने कुछ ऐसा किया, जिसके कारण उनको आम चोर कहा जा रहा है।

दरअसल, पृथ्वी शॉ को एक या दो नहीं, बल्कि तीन-चार आम एकसाथ ले जाते देखा गया। ये जानते हुए कि कैमरा उन्हीं पर लगा है। उन्होंने एक दो आम हाथ में लिए और कुछ ट्राउजर की जेब में डाल लिए। इसी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आम चोर से मिलिए।" 

पृथ्वी शॉ का बल्ला आईपीएल 2020 में रन उगल रहा है। उन्होंने अब तक 4 मैचों में 40 के औसत से 160 रन बना लिए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। पृथ्वी शॉ से उम्मीद होगी कि वे आईपीएल के इस सीजन में शतक जड़े। उनका सर्वाधिक स्कोर आईपीएल में 99 रन है, जो उन्होंने पिछले साल बनाया था।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।