फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऋषभ पंत लंबे समय बाद दिल्ली में मैच खेलेंगे, फैंस को दिया स्पेशल मैसेज, देखिए वीडियो

ऋषभ पंत लंबे समय बाद दिल्ली में मैच खेलेंगे, फैंस को दिया स्पेशल मैसेज, देखिए वीडियो

ऋषभ पंत लंबे समय बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच खेलने उतरेंगे। 2022 में हुए कार एक्सीडेंट के बाद से दिल्ली में ये उनका पहला मैच होगा। दिल्ली ने जारी सीजन में वाइजैग में दो घरेलू मैच खेले है

ऋषभ पंत लंबे समय बाद दिल्ली में मैच खेलेंगे, फैंस को दिया स्पेशल मैसेज, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 20 Apr 2024 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत लंबे समय बाद अरूण जेटली स्टेडियम पर क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आएंगे। दो साल पहले कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए ऋषभ पंत बैसाखियों के सहारे चलते नजर आए थे, हालांकि इस बार वह पूरी तरह फिट हैं और टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शनिवार को आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला खेला जाएगा। ऋषभ पंत ने इस मुकाबले से पहले दिल्ली के फैंस को स्पेशल मैसेज दिया है। 

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत 2022 में हुए कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार दिल्ली में अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंत फैंस को स्पेशल मैसेज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

ऋषभ पंत ने वीडियो में कहा, ''दिल्ली, कोटला। घर। लंबे समय बाद कोटला में। ये काफी लंबा समय है। सही है ना? जब मैं दिल्ली की जर्सी पहनकर मैदान पर जाऊंगा तो वहां पर उत्साह, नर्वस, मिक्स फीलिंग होगी। लेकिन इस बात की खुशी भी होगी कि मैं अपने दिल्ली वालों के सामने एक बार फिर बल्ला घुमा सकूंगा। अपनी दिल्ली के सामने दिल्ली टीम का नेतृत्व करने की ख़ुशी। एक बार फिर फैंस का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, मेरी दिल्ली के सामने। मैं अपनी दिल्ली के नीले रंग में रंगने का इंतजार करूंगा। मिलते हैं, आपका ऋषभ।'' 

गौतम गंभीर ने फिर कही एमएस धोनी से उलट बात, माही के फैन्स को लगेगी मिर्ची

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने पहले 2 घरेलू मैच विशाखापत्तनम के वाइजैग स्टेडियम में खेले। दिल्ली को अपने शुरुआती दो मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में नहीं खेलने को मौका मिला। क्योंकि इस मैदान पर विमेंस प्रीमियर लीग के मैच खेले गए थे और मैदान पूरी तरह से आईपीएल के मैच आयोजित करने के लिए तैयार नहीं थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें