DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021: आईपीएल आते ही फिर छाई शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी, सास-बहु वाला डांस हुआ वायरल- VIDEO
क्रिकेट

IPL 2021: आईपीएल आते ही फिर छाई शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी, सास-बहु वाला डांस हुआ वायरल- VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sun, 19 Sep 2021 04:32 PM
IPL 2021: आईपीएल आते ही फिर छाई शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी, सास-बहु वाला डांस हुआ वायरल- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने गेंदबाजों का जमकर जीना हराम किया था। दोनों के दमदार प्रदर्शन के चलते ही दिल्ली की टीम प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रही थी। हालांकि, धवन-शॉ की जोड़ी ने अपनी बैटिंग से तो सुर्खियां बटोरी ही थी, पर ड्रेसिंग रूम के अंदर इन दोनों का फनी डांस भी फैन्स को खुद रास आय था। कोरोना की मार के बाद अब एक बार फिर आईपीएल 2021 के दूसरे लेग की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। गब्बर और शॉ की जोड़ी भले ही आपको मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नजर आए, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके सास-बहु वाले डांस ने गद्दर मचा दिया है। 

 

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सास का रोल निभा रहा हैं, जबकि पृथ्वी शॉ उनकी बहु बने हैं। दोनों काफी फनी तरीके से बातचीत करते हुए डांस के स्टेप्स भी करते दिख रहे हैं। धवन ने कैप्शन में लिखा है, 'आज सब्जी नहीं पोहे बनेंगे।' अभी हाल ही में गब्बर का उनकी वाइफ आयशा मुखर्जी से तलाक हुआ है। जिसकी जानकारी उनकी पत्नी ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। बात करें अगर आईपीएल में प्रदर्शन की तो पहल लेग में धवन के बल्ले से सबसे ज्यादा रन निकले थे और ऑरेंज कैप इस समय उनके सिर की शोभा बढ़ा रही है। वहीं, उनके जोड़ीदार पृथ्वी शॉ ने भी भारत में अपनी बैटिंग से काफी तोड़फोड़ मचाई थी। ऐसे में दिल्ली के यह दो जाबांज बल्लेबाज इस फॉर्म को यूएई की धरती पर भी जारी रखना चाहेंगे। 

पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद NZC की ओर से आया बड़ा बयान, CEO ने किया बचाव

धवन ने पहले लेग में खेले 8 मैचों में 134.28 के स्ट्राइक रेट से 380 रन बनाए थे। जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल रहे थे। वहीं, पृथ्वी शॉ ने खूब ताबाही मचाई थी और इतने ही मैचों में 166.49 के लाजवाब स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 308 रन ठोके थे। गौरतलब है कि धवन का बल्ला आईपीएल 2020 में यूएई में भी बोला था और उन्होंने दो लगातार शतक भी जमाए थे। गब्बर ने 17 मुकाबलों में 618 रन बनाए थे और उनकी बदौलत दिल्ली की टीम फाइनल तक पहुंचने में सफल रही थी।

संबंधित खबरें