DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुशखबरी! देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम को ICC से मिली हरी झंडी, लेकिन पहला मैच भारत नहीं बल्कि ये टीमें खेलेंगी

देहरादून के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम को आईसीसी से हरी झंडी मिल गई है, लेकिन यहां पहला इंटरनेशनल मैच भारत नहीं बल्कि ये टीमें खेलेंगी।

Virat Kohli and MS Dhoni

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के विशेषज्ञों ने देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम को अपनी हरी झंडी दिखा दी है, जहां बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच आगामी टी20 सीरीज के मैच खेले जाएंगे। 25 हजार दर्शकों की क्षमता वाले देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ये पहली सीरीज है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हाल में विशेषज्ञों के दल के साथ स्टेडियम का दौरा किया और इसे बीते शनिवार को खोल दिया था। इस दल में आईसीसी के विशेषज्ञ भी शामिल थे, जिन्होंने स्टेडियम का जायजा लिया था। विशेषज्ञों ने सभी सुविधाओं का जायजा लेने के बाद खिलाड़ियों के लिए सुविधाओं के स्तर, मीडिया और प्रसारण जरूरतोंं को अंतरराष्ट्रीय मैचों के तीनों फॉरमैट के आयोजन के लिए उपयुक्त पाया था।

EXCLUSIVE: मोनू सिंह बोले- जिवा और साक्षी भाभी के बहुत करीब हूं मैं, माही भाई ने मुझे बदल डाला

IPL2018: क्रिकेटरों के साथ कोच भी मालामाल, वीरू से लेकर नेहरा तक की सैलरी उड़ा देगी आपके होश

इसे हाल के समय में सर्वश्रेष्ठ स्थलों में से एक करार दिया। उत्तराखंड की राजधानी में स्थित ये स्टेडियम पहाड़ियों के बीच स्थित है और इसके आस-पास की खूबसूरती देखते ही बनती है। इस स्टेडियम में 25 हजार दर्शकों की क्षमता है। अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज होनी है, मैच 3, 5 और 7 जून को खेले जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dehradun International Cricket Stadium unveiled ahead of International debut It will host a three match T20I series between Afghanistan and Bangladesh