फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचहल टीवी की वापसी: युजवेंद्र चहल ने दीपक हुड्डा से उगलवाए पहली बार ओपनिंग करने के राज

चहल टीवी की वापसी: युजवेंद्र चहल ने दीपक हुड्डा से उगलवाए पहली बार ओपनिंग करने के राज

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अक्सर मुकाबलों के बाद उस खिलाड़ी से बात करते नजर आते हैं, जिसने मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया है। चहल ने इस बार चहल टीवी पर दीपक हुड्डा से खुलकर बात की। 

चहल टीवी की वापसी: युजवेंद्र चहल ने दीपक हुड्डा से उगलवाए पहली बार ओपनिंग करने के राज
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Jun 2022 04:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

काफी समय के बाद चहल टीवी की वापसी बीसीसीआई की बेवसाइट पर देखने को मिली है। स्पिनर युजवेंद्र चहल एक बार फिर से माइक संभालते हुए नजर आए। आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उस खिलाड़ी से बात की, जो बल्लेबाजी में टीम के लिए हीरो था। जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपक हुड्डा की, जो ओपनर बनकर उतरे और मैच फिनिश करके लौटे। 

दीपक हुड्डा पहली बार ओपनिंग करने उतरे। यहां तक कि आईपीएल में भी वे कभी ओपनिंग के लिए नहीं उतरे थे। ऐसे में उनके दिमाग में क्या चल रहा था, इसके बारे में चहल टीवी पर उन्होंने बात की। डबलिन टी20 मैच में 29 गेंदों में 47 रन की पारी खेलने वाले दीपक हुड्डा ने बताया, "हां, निश्चित रूप से में नर्वस था, लेकिन आपको ये जानना भी जरूरी है कि लाइफ में चैलेंज तो रहेगा। इसलिए मैं चैलेंज का सामना कर रहा था।"

उन्होंने आगे बताया, "अगर आप क्रिकेट खेल रहे हो तो आपको चैलेंज मिलेंगे। ईशान ने जिस तरह की शुरुआत दी, उससे मुझे कुछ गेंद खेलने का मौका मिल गया। मैंने इसका आनंद लिया। जैसे आईपीएल में भी मुझे कई बार दूसरे या तीसरे ओवर में आना पड़ा था तो मैं इसके लिए तैयार था।" हार्दिक पांड्या के साथ साझेदारी को लेकर दीपक ने बताया, "हार्दिक के साथ जो पार्टनरशिप थी, वो अच्छी थी। उस समय विकेट अच्छा था। एक तेज पार्टनरशिप हुई, जिससे हम गेम में आगे हो गए।" 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें