फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने बचाई लखनऊ सुपर जाएंट्स की लाज, दोनों ने जड़े तूफानी अर्धशतक

दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने बचाई लखनऊ सुपर जाएंट्स की लाज, दोनों ने जड़े तूफानी अर्धशतक

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने आईपीएल में डेब्यू किया और इसी मैच में आयुष बदोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू किया। आयुष बदोनी और दीपक हुड्डा ने लखनऊ सुपर जाएंट्स की लाज बचाने का काम किया, क्योंकि

दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने बचाई लखनऊ सुपर जाएंट्स की लाज, दोनों ने जड़े तूफानी अर्धशतक
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 28 Mar 2022 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने आईपीएल में डेब्यू किया और इसी मैच में आयुष बदोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू किया। आयुष बदोनी और दीपक हुड्डा ने लखनऊ सुपर जाएंट्स की लाज बचाने का काम किया, क्योंकि गुजरात टाइटन्स के खिलाफ लखनऊ की टीम बैकफुट पर थी, लेकिन दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने दमदार अर्धशतक जड़े और इसी के दम पर लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दमदार स्कोर को हासिल किया। 

टॉस हारने के बाद पहली बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जाएंट्स के 4 विकेट 29 रन पर गिर गए थे। यहां तक कि कप्तान केएल राहुल पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। क्विंटन डिकॉक भी जल्दी आउट हो गए और फिर एविन लुईस को शुभमन गिल के शानदार कैच के चलते पवेलियन लौटना पड़ा था। इसके बाद मनीष पांडे को 6 रन के निजी स्कोर पर मोहम्मद शमी ने क्लीन बोल्ड कर दिया था। 4.3 ओवर में टीम 4 विकेट खोकर 29 रन बनाकर बैकफुट पर थी। 

29/4 के बाद पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी दीपक हुड्डा ने उठाई। उन्होंने 36 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और वे 41 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 55 रन बनाकर आउट हुए। आयुष बदोनी ने 38 गेंदों पर अपने डेब्यू आईपीएल मैच में अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 41 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। इसी के दम पर लखनऊ की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 158 रन बनाने में सफल रही, लेकिन एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम 120 रन भी बना ले तो बहुत होगा। 

epaper