फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगेंदबाज और विकेटकीपर ने नहीं की अपील, लेकिन कप्तान केन विलियमसन ने ऐसे दिलाई दीपक हुड्डा की विकेट

गेंदबाज और विकेटकीपर ने नहीं की अपील, लेकिन कप्तान केन विलियमसन ने ऐसे दिलाई दीपक हुड्डा की विकेट

टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी और विकेटकीपर टॉम लैथम ने दीपक हुड्डा के कैच के खिलाफ अपील नहीं की, लेकिन कप्तान केन विलियमसन ने रिव्यू ले लिया, क्योंकि उनको आवाज आई थी। इस तरह सफलता मिली। 

गेंदबाज और विकेटकीपर ने नहीं की अपील, लेकिन कप्तान केन विलियमसन ने ऐसे दिलाई दीपक हुड्डा की विकेट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 10:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के खिलाफ क्राइस्टचर्च के मैदान पर ऐसा कुछ देखने को मिला, जब गेंदबाद टिम साउदी ने अपनी गेंद पर अपील नहीं की और यहां तक कि विकेटकीपर टॉम लैथम ने भी गेंद पकड़ने के बाद कोई रिएक्शन नहीं दिया। इतना ही नहीं, गेंदबाज तो हैरान थे कि गेंद बल्ले से क्यों नहीं लगी, लेकिन विकेटकीपर की प्रतिक्रिया फिर भी साधारण थी, लेकिन कवर पर खड़े कप्तान केन विलियमसन को थोड़ी आवाज आई और उन्होंने आखिरी समय पर डीआरएस कॉल किया। 

मैदानी अंपायर को भी नहीं लगा कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर गई है, क्योंकि कोई मोटी आवाज नहीं आई थी। ऐसे में केन विलियमसन के डीआरएस कॉल को उन्होंने तीसरे अंपायर के लिए रेफर कर दिया, जहां थर्ड अंपायर ने अल्ट्राएज की मदद से पाया कि गेंद और बल्ले का संपर्क हुआ और इस तरह दीपक हुड्डा को आउट दिया जाएगा। थर्ड अंपायर ने ये सूचना मैदानी अंपायर को दी और उन्होंने ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को पवेलियन लौटने का आदेश सुना दिया। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज दीपक हुड्डा को पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। वे संजू सैमसन की जगह टीम में आए थे, लेकिन पिछले मैच में उनको बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला और इस मैच में भी वे सस्ते में आउट हो गए। दीपक हुड्डा ने 25 गेंदों में सिर्फ 12 रन ही बनाए और वे 34वें ओवर की चौथी गेंद पर टिम साउदी का शिकार बने। हुड्डा इस मैच में लय में नजर आए ही नहीं। यहां तक कि उन्होंने एक भी बाउंड्री इस मुकाबले में भारत के लिए नहीं लगाई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें