फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआज शादी करेंगे दीपक चाहर और जया भारद्वाज, देखें संगीत सेरेमनी की Photos

आज शादी करेंगे दीपक चाहर और जया भारद्वाज, देखें संगीत सेरेमनी की Photos

टीम इंडिया के क्रिकेटर दीपक चाहर आज अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लेंगे। दोनों की संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। चाहर ने आईपीएल 2021 में जया को प्रपोज किया था।

आज शादी करेंगे दीपक चाहर और जया भारद्वाज, देखें संगीत सेरेमनी की Photos
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Jun 2022 12:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Deepak Chahar Weds Jaya Bhardwaj टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दीपक अपने होम टाउन आगरा में शादी कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि MS Dhoni भी उनकी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे। दीपक और जया की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपक चाहर 2 करोड़ के बेस प्राइस के साथ आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में उतरे थे और चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, हालांकि चोट के चलते दीपक आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

एमएस धोनी ने जीता लोगों का दिल, फैन से मिलने का वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार शाम को संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई और भाभी की फोटो शेयर की है।

IPL में शमी के नाम जुड़ा ऐसा रिकॉर्ड, जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आगरा का जेपी होटल दीपक चाहर की शादी के लिए बुक किया गया है। दोनों का रिसेप्शन दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल के कमल महल में होगा। दिल्ली जया का होम टाउन भी है। दीपक चाहर की शादी में कई नामी क्रिकेटर्स हिस्सा ले सकते हैं। गेस्ट लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें