फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटचेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे बुरी खबर, दीपक चाहर IPL 2022 के पूरे सीजन से हो सकते हैं बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे बुरी खबर, दीपक चाहर IPL 2022 के पूरे सीजन से हो सकते हैं बाहर

पता चला है कि दीपक चाहर को उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से परेशान कर रही है। चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के ब

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे बुरी खबर, दीपक चाहर IPL 2022 के पूरे सीजन से हो सकते हैं बाहर
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 12 Apr 2022 12:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Deepak Chahar News: मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2022 में सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। चेन्नई को लीग के 15वें सीजन में अभी तक अपने चारों मैचों में हार झेलनी पड़ी है। हार का कारण कुछ हद तक उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण का कमजोर होना भी है और ऐसे में टीम को अपने स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है। सीएसके को आईपीएल 2022 में अपना पांचवां मैच आज 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है।

इस मुकाबले से पहले सीएसके के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर फिर से चोटिल हो गए हैं और अब उनका आईपीएल 2022 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना तय लग रहा है।

हैदराबाद को लगा झटका, वाशिंगटन सुंदर दो सप्ताह के लिए टीम से बाहर!

दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पता चला है कि दीपक चाहर जब बेंगलुरु में रिहैब कर रहे थे तो उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से उन्हें परेशान करने लगी है। चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं।

चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इस चोट के बाद दीपक का आईपीएल 2022 में लौटना अब मुश्किल लग रहा है।

ईडन गार्डन्स में होंगे IPL 2022 प्लेऑफ! अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

आईपीएल 2022 की नीलामी में 14 करोड़ रुपये में बिके दीपक चाहर के फिर से चोटिल होने के बारे में जब सीएसके टीम मैनेजमेंट से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमें उनकी पीठ की चोट के बारे में पता नहीं है। वह फिर से लय में लौटने और हमारे लिए दोबारा से खेलने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है। लेकिन अभी वह फिलहाल उपलब्ध नहीं है।' दीपक चाहर शुरुआत में नई गेंद से विकेट लेने में सक्षम होते हैं। उन्होंने आईपीएल के 63 मैचों में अब तक 59 विकेट हासिल किए हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।