फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक चाहर को बहन मालती ने दी शादी की बधाई; बोली- हनीमून पर पीठ का ध्यान रखना

दीपक चाहर को बहन मालती ने दी शादी की बधाई; बोली- हनीमून पर पीठ का ध्यान रखना

मालती चाहर ने अपने भाई दीपक चाहर को इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए शादी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने दीपक को मजाक में ये भी हिदायत दी है कि हनीमून पर अपनी पीठ का ध्यान रखना।

दीपक चाहर को बहन मालती ने दी शादी की बधाई; बोली- हनीमून पर पीठ का ध्यान रखना
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 09:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को आगरा में एक निजी समारोह में जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। चाहर ने आगरा के एक फाइव स्टार होटल में जया भारद्वाज संग साथ सात फेरे लिए। इस शादी की चर्चा काफी चर्चा थी और सोशल मीडिया पर दीपक की शादी की कई तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे थे। 

दीपक के चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर और बहन मालती चाहर ने शादी के दिन जमकर डांस किया। जया भारद्वाज और दीपक चाहर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। आईपीएल 2021 में एक मैच के दौरान दीपक चाहर ने स्टेडियम के स्टैंड में पहुंचकर जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। 
 

नीली जर्सी में खेलने के लिए बेताब भारतीय ऑलराउंडर, कहा- पुराना हार्दिक वापस आएगा, BCCI को बोला थैंक्यू

दीपक चाहर की बहन मालती भी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने भाई को हमेशा सपोर्ट करती हुई नजर आई हैं। शादी में धमाल मचाने के बाद मालती ने सोशल मीडिया पर दीपक चाहर को शादी के लिए बधाई दी है। हालांकि इसमें उन्होंने चाहर को हनीमून पर कमर का ध्यान रखने की हिदायत भी दी है। 

बहन मालती ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''अब लड़की हुई हमारी….आप लोगों के वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। दीपक चाहर प्लीज अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ (कमर) का ख्याल रखें..आगे विश्व कप है।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।