फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2022 से बाहर हुए दीपक चाहर का छलका दर्द, इमोशनल नोट लिखकर फैंस से मांगी माफी

IPL 2022 से बाहर हुए दीपक चाहर का छलका दर्द, इमोशनल नोट लिखकर फैंस से मांगी माफी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 के सीजन से बाहर हो गए हैं। वे आईपीएल 2022 में खेलना चाहते थे और अपनी पुरानी चोट से उबरते समय फिर से चोट लग गई।

IPL 2022 से बाहर हुए दीपक चाहर का छलका दर्द, इमोशनल नोट लिखकर फैंस से मांगी माफी
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 15 Apr 2022 08:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 के सीजन से बाहर हो गए हैं। वे आईपीएल 2022 में खेलना चाहते थे और अपनी पुरानी चोट से उबर ही रहे थे, लेकिन इस बीच उनको एक और चोट लग गई। इस वजह से आईपीएल के 15वें सीजन से बाहर हो गए। ये चेन्नई की टीम के लिए बड़ा झटका है। वहीं, दीपक चाहर ने एक इमोशनल नोट लिखकर अपने फैंस से माफी मांगी है। 

सीएसके द्वारा 14 करोड़ रुपये में खरीदे गए तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इमोशनल नोट में लिखा, "दोस्तो माफ करिए, दुर्भाग्य से मैं एक चोट के कारण आईपीएल के इस सत्र से बाहर हो गया हूं। वास्तव में खेलना चाहता था, लेकिन मैं हमेशा की तरह बेहतर और मजबूत वापसी करूंगा। हमेशा अपने प्यार और शुभकामनाओं के साथ मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। जल्द ही फिर मिलेंगे।"

गौरतलब है कि दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान पैर में चोल लगी थी। हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण वे टीम इंडिया से बाहर हो गए थे और बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब के लिए गए थे। इसी दौरान आईपीएल 2022 के लिए तैयारी करते समय दीपक चाहर को बैक इंजरी हुई और वे आईपीएल के 15वें सीजन से परी तरह बाहर हो गए।