फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक चाहर की Ranji Trophy final में हुई एंट्री, फैंस ने ऐसे किया स्वागत

दीपक चाहर की Ranji Trophy final में हुई एंट्री, फैंस ने ऐसे किया स्वागत

मैच के चौथे दिन पाटीदार के शतक के बाद फैंस को एक और सरप्राज देखने को मिला, जब भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर की स्टेडियम में एंट्री देखने को मिली। तेज गेंदबाज मैदान के किनारे टहलते नजर आए।

दीपक चाहर की Ranji Trophy final में हुई एंट्री, फैंस ने ऐसे किया स्वागत
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 04:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Deepak Chahar in Ranji Trophy final: रणजी ट्रॉफी 2022 का फाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन लंच के बाद मध्य प्रदेश ने मुंबई के 374 रनों के स्कोर के सामने 6 विकेट के नुकसान पर 529 रन बना लिए हैं। इस दौरान रजत पाटीदार ने अपना शतक पूरा किया और वह 120 रन बनाकर नाबाद हैं। पाटीदार एमपी के लिए इस पारी में शतक ठोकने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं, उनसे पहले यश दुबे और शुभम शर्मा ने ये कारनामा किया था। मध्य प्रदेश ने मुंबई पर 155 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। मध्य प्रदेश अपने पहले खिताब की तलाश में है।

'ठीक से खड़ा भी नहीं हो पाता, बल्लेबाजी क्या खाक करेगा'; पंत ...

मैच के चौथे दिन पाटीदार के शतक के बाद फैंस को एक और सरप्राज देखने को मिला, जब भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर की स्टेडियम में एंट्री देखने को मिली। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर स्टेडियम में मैदान के किनारे टहलते हुए नजर आए। दीपक को स्टेडियम में घूमता देख बैंगलुरु में फैंस 'CSK, CSK' के नारे लगाते हुए नजर आए। सीएसके के पेसर ने हाल में जया भारद्वाज के साथ शादी की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपक स्टेडियम के अंदर मैदान के किनारे घूम रहे हैं हाथ उठाकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। 

'कोहली के पास धोनी था, सीनियर्स को हमारी सफलता ही हजम नहीं होती'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper